भयावह अग्निकांड में दो दुकानें स्वाहा

-आस-पास की कई दुकानों को भी आंशिक नुकसान -दमकल विभाग को शॉर्ट सर्किट से आग लगने

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 09:39 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 09:39 PM (IST)
भयावह अग्निकांड में दो दुकानें स्वाहा
भयावह अग्निकांड में दो दुकानें स्वाहा

-आस-पास की कई दुकानों को भी आंशिक नुकसान

-दमकल विभाग को शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : अचानक लगी आग में दो दुकानें जल कर स्वाहा हो गई। शनिवार तड़के अग्निकांड की यह घटना सिलीगुड़ी से सटे नक्सलबाड़ी थाना अंतर्गत चौरंगी बाजार इलाके में घटी है। इस घटना में एक वैरायटी स्टोर और एक मिठाई की दुकान पूरी तरह से जल गई। जबकि आस-पास की अन्य दुकानें भी आंशिक रुप से क्षतिग्रस्त हुई है। अग्निकांड की इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार तड़के करीब तीन बजे नक्सलबाड़ी के चौरंगी बाजार इलाके के एक वैरायटी स्टोर में आग लगी। आग की लपटें और धुआं देखकर स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी नक्सलबाड़ी थाना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि कुछ ही समय में आग ने पड़ोस की मिठाई दुकान को भी अपने आगोश में ले लिया। बल्कि अन्य सटे दुकानों में आग फैलने लगा था। जानकारी मिलते ही दमकल की तीन इंजन मौके पर पहुंची और आग को काबू करने में जुट गई। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन वैरायटी स्टोर और मिठाई की दुकान पूरी तरह से जल कर राख हो गई। आग ने दुकान से सामान निकालने तक का समय व्यापारियों को नहीं दिया। दूसरी तरफ आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। दमकल कर्मियों ने शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना जताई है। पुलिस व दमकल विभाग मामले की जांच में जुटी है।

घटना की खबर पाकर शनिवार सुबह माटीगाड़ा-नक्सलबाड़ी के पूर्व विधायक व संयुक्त मोर्चा उम्मीदवार शंकर मालाकार घटना स्थल पहुंच प्रभावित व्यापारियों का हाल-चाल लिया। उन्होंने प्रभावित व्यापारियों को हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी