अब लॉकअप में कटेगी आरोपी तृणमूल नेता की रात

-कोर्ट ने चार दिनों के लिए रिमांड पर पुलिस को सौंपा -एक बच्ची के साथ यौन शोषण का है

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 10:59 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:59 PM (IST)
अब लॉकअप में कटेगी आरोपी तृणमूल नेता की रात
अब लॉकअप में कटेगी आरोपी तृणमूल नेता की रात

-कोर्ट ने चार दिनों के लिए रिमांड पर पुलिस को सौंपा

-एक बच्ची के साथ यौन शोषण का है आरोप

-थाने में मामला दर्ज होने के बाद राजनीतिक रूप से भी खलबली

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : सामाजिक रिश्ते को तार-तार करने के आरोप में गिरफ्तार तृणमूल नेता व मंत्री गौतम देव के करीबी सुब्रत चंद्र दास उर्फ पिंटू को सोमवार सिलीगुड़ी अतिरिक्त अदालत (फ‌र्स्ट) में पेश किया गया। अदालत ने आरोपित की जमानत याचिका करते हुए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अदालत ने आरोपित को चार दिन की रिमांड पर माटीगाड़ा थाना पुलिस को सौंप दिया है। तृणमूल के बाहुबली पिंटू के खिलाफ एक बच्ची का यौन शोषण का मामला सामने आने से राजनीतिक हलकों में भी खलबली मची हुई है। वहीं पांचवे चरण के मतदान के पहले सिलीगुड़ी में महिला सुरक्षा का मुद्दा जोर पकड़ने लगा है।

यहां बताते चलें कि आरोपित सुब्रत चंद्र उर्फ पिंटू के पड़ोसी परिवार ने ही ग्यारह वर्ष की बच्ची के यौन शोषण का आरोप लगाया है। शिकायत दर्ज होने के तुरंत बाद ही माटीगाड़ा थाना पुलिस ने आरोपित पिंटू को गिरफ्तार किया। बच्ची के यौन शोषण के आरोप में सोमवार आरोपित पिंटू को सिलीगुड़ी अतिरिक्त अदालत (फ‌र्स्ट) में पेश किया गया। मामले की जांच के लिए पुलिस ने उसकी रिमांड की अपील कोर्ट से की। मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए अदालत ने उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी। साथ ही चार दिन की रिमांड पर भेजने का निर्देश दिया। क्या कहती है पीड़िता की मां

पीड़िता की मां ने बताया कि पारिवारिक संबंध होने के नाते बीते वर्ष लॉकडाउन के दौरान बच्ची वीडियो गेम खलने के लिए पिंटू के घर जाती थी। उसी मौके का फायदा उठाकर आरोपित पिंटू बच्ची का यौन शोषण किया करता था। इंटरनेट पर पॉर्न वीडियो दिखाकर उसने इस प्रकार का कुकृत्य किया है। इस कुकर्म का जिक्र किसी से नहीं करने के लिए पिंटू ने बच्ची को पूरे परिवार समेत जान से मारने की धमकी भी दी। बच्ची के कुछ नहीं बोलने से पिंटू का उत्साह बढ़ता गया। फिर पिंटू ने बच्ची के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। उसके बाद बच्ची ने पूरी जानकारी परिवार वालों को दी।

chat bot
आपका साथी