भाजपा समर्थक के घर पर हमला,तोड़फोड़

-बदमाशों ने पत्‍‌नी के साथ भी की अश्लील हरकतें -विधायक ने तृणमूल को ठहराया जिम्मेदार -थाने में श

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 09:30 PM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 09:30 PM (IST)
भाजपा समर्थक के घर पर हमला,तोड़फोड़
भाजपा समर्थक के घर पर हमला,तोड़फोड़

-बदमाशों ने पत्‍‌नी के साथ भी की अश्लील हरकतें

-विधायक ने तृणमूल को ठहराया जिम्मेदार

-थाने में शिकायत दर्ज कराई गई शिकायत

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : कलकत्ता हाई कोर्ट ने विधानसभा चुनाव के बाद हुई राजनीति हिसा की घटनाओं की जांच करने का निर्देश सीबीआई को दिया है। हाई कोर्ट के फैसले के बाद सिलीगुड़ी महकमा के हाथीघिसा इलाके में राजनीतिक हिसा की एक और घटना सामने आई है। भाजपा विधायक ने अपने कार्यकर्ता धुलेन राय के घर पर हमला और उसकी पत्नी के साथ अश्लीलता का आरोप लगाते हुए तृणमूल समर्थकों के खिलाफ दर्ज कराया है। जबकि आरोप है कि पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता को ही गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना सिलीगुड़ी महकमा के नक्सलबाड़ी थाना अंतर्गत हाथीघीसा इलाके में घटी है। आरोप है कि बीते गुरुवार की देर रात इलाकाई तृणमूल समर्थकों ने भाजपा कार्यकर्ता धुलेन राय के घर पर हमला कर दिया। घर में तोड़फोड़ व मारपीट के साथ धुलेन राय की पत्नी सेफाली राय के साथ भी अश्लीलता की गई। इन आरोपों के साथ शुक्रवार सुबह माटीगाड़ा-नक्सलबाड़ी के भाजपा विधायक आनंदमय बर्मन नक्सलबाड़ी थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

लेकिन उसी दिन देर रात को नक्सलबाड़ी थाना पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता धुलेन राय को ही गिरफ्तार कर लिया। मारपीट, महिला के साथ अश्लीलता आदि के आरोप में शुक्रवार आरोपित धुलेन राय को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया। आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। धुलेन राय के पत्नी और परिवार के वृद्ध सदस्यों का आरोप है कि बीते गुरुवार की रात करीब बारह बजे तृणमूल के लोग अचानक उनके घर पर धमक गए। घर के टेबल-कुर्सी आदि तोड़ने के साथ मारपीट भी की। जिसमें उनके परिवार के एक सदस्य के दाहिने पैर में गहरी चोट भी आई है। धुलेन राय की पत्नी व परिवार की बहु के साथ अश्लील हरकतें की गई। उसके वस्त्र को तार-तार कर दिया गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। बल्कि नक्सलबाड़ी थाना पुलिस ने उल्टा धुलेन राय को ही गिरफ्तार कर ले गई। उल्टे पीड़ित की ही हुई गिरफ्तारी

भाजपा विधायक आनंदमय बर्मन ने बताया कि चुनाव के बाद तृणमूल सरकार फिर से पुलिस का उपयोग कर भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने कहा कि धुलेन राय भाजपा के पुराने कार्यकर्ता हैं। उसे तृणमूल में शामिल कराने की काफी नाकाम कोशिशों के बाद बीते गुरुवार की रात तृणमूल के बदमाशों ने उसके घर पर हमला किया। उसकी पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार किया और पुलिस उल्टा उलेन राय को ही गिरफ्तार कर ले गई। बल्कि मारपीट आदि कई मामला लादकर उसे शुक्रवार सिलीगुड़ी अदालत में पेश कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि बस और कुछ दिन का इंतजार है। हाई कोर्ट के निर्देश पर सीबीआई ने राजनीतिक हिसा के मामलों की जांच शुरु कर दी है। क्या कहना है तृणमूल नेता का

इधर, सिलीगुड़ी महकमा के तृणमूल नेता सह सिलीगुड़ी जलपाईगुड़ी विकास प्राधिकरण (एसजेडीए) के सदस्य काजल घोष ने कहा कि पुलिस ने जिसे गिरफ्तार किया है, वह एक क्रिमिनल है। उसके बचाव में भाजपा उतरी है। घर पर चढ़ाई, मारपीट और उसकी पत्नी के साथ अश्लीलता का आरोप पूरी तरह से निराधार है। मीडिया में बने रहने के लिए भाजपा विधायक यह सब हथकंडा अपना रहे हैं।

chat bot
आपका साथी