आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आएंगी पहाड़

स्वागत करने की तैयारी में जुटे भागोप्रमो व तृणमूल समर्थक जागरण संवाददाताकर्सियाग सूबे के मु

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 09:23 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 09:23 PM (IST)
आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आएंगी पहाड़
आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आएंगी पहाड़

स्वागत करने की तैयारी में जुटे भागोप्रमो व तृणमूल समर्थक

जागरण संवाददाता,कर्सियाग: सूबे के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मंगलवार 26 अक्टूबर को पहाड़ आएंगे। इसके मद्देनजर मुख्यमंत्री के स्वागत में सोमवार को स्थानीय मोटर स्टैंड व बाजार क्षेत्र के हिल कार्ट रोड इलाकों में तृणमूल काग्रेस पार्टी व भारतीय गोरखा प्रजातात्रिक मोर्चा के झडे लगाए गए।झडे लगाने के क्त्रम में विशेषकर भारतीय गोरखा प्रजातात्रिक मोर्चा की ओर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के स्वागत में कर्सियाग मोटर स्टैंड इलाके में चेन फ्लैग भी लगायी गयी है।

भारतीय गोरखा प्रजातात्रिक मोर्चा के केन्द्रीय कमेटी अध्यक्ष व जीटीए के तत्कालीन चेयरमैन अनित थापा सोमवार कर्सियाग मोटर स्टैंड में मौजूद दिखे।

मुख्यमंत्री के आगमन को ध्यान में रखकर कर्सियाग में विविध विभाग के प्रशासनिक अधिकारियों की चहल -पहल में सोमवार भी काफी बृद्धि देखी गई। कर्सियाग मोटर स्टैंड व आसपास इलाकों में पुलिस सुरक्षा को कठोर कर दिया गया है।

जानकारी अनुसार मुख्यमंत्री के आगमन के मद्धेनजर पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी कर्सियाग में डेरा डालकर बैठे हैं। कर्सियाग के नया बाजार क्षेत्र स्थित प्रमुख कार्यक्त्रम स्थल टाउन सार्वजनिक भवन में प्रशासनिक बैठक के लिए तैयारिया चल रही है। यहा प्रशासनिक अधिकारियों की गतिविधिया भी तीव्र हो गई है।

कर्सियाग के नया बाजार क्षेत्र स्थित टाउन सार्वजनिक भवन में मंगलवार 26 अक्टूबर के दिन आयोजित एक कार्यक्त्रम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी।

इसी बीच विगत कई दिनों से राष्ट्रीय राजमार्ग -10 क्षतिग्रस्त होने के कारण सिक्किम व कालिम्पोंग क्षेत्र से आनेवाले अधिकतर वाहनों का सिलीगुड़ी के लिए आवागमन वाया कर्सियाग, रोहिणी रोड व पंखाबारी रोड होकर होने के कारण पंखाबारी रोड,हिल कार्ट रोड व रोहिणी रोड में आये दिन वाहनों के जाम होने की समस्या बरकरार है। फलस्वरूप यात्रियों को अपनी गंतव्य को तय करने में काफी समय लगने की शिकायत मिल रही है।

chat bot
आपका साथी