200 परिवार तृणमूल कांग्रेस में शामिल

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी शहर के निकट शिवमंदिर के अठारोखाई अंचल इलाके से भाजपा मा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 08:39 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 08:39 PM (IST)
200 परिवार तृणमूल कांग्रेस में शामिल
200 परिवार तृणमूल कांग्रेस में शामिल

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर के निकट शिवमंदिर के अठारोखाई अंचल इलाके से भाजपा, माकपा व कांग्रेस समर्थक 200 परिवार शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। तृणमूल काग्रेस के वरिष्ठ नेता गौतम देव ने पार्टी का झडा थमा कर सभी नवागंतुकों का तृणमूल काग्रेस में स्वागत किया।

इस अवसर पर गौतम देव ने कहा कि अभी भी विभिन्न दलों के और भी बहुत से नेता, कार्यकर्ता व समर्थक हमारे संपर्क में हैं। अभी अनेक लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे। यह सब हमारी मा-माटी-मानुष की नेत्री ममता बनर्जी के आदर्शो और उनके द्वारा राज्य में किए गए बेनजीर विकास कार्यो का ही फल है कि उससे प्रेरित होकर आए दिन विभिन्न दलों व मतों के लोग तृणमूल काग्रेस का दामन थाम रहे हैं। यह सिलसिला चलता रहेगा। इस अवसर पर अठारोखाई अंचल से तृणमूल कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता-समर्थक उपस्थित रहे। ------------------ जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर के निकट शिवमंदिर के अठारोखाई अंचल इलाके से भाजपा, माकपा व कांग्रेस समर्थक 200 परिवार शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। तृणमूल काग्रेस के वरिष्ठ नेता गौतम देव ने पार्टी का झडा थमा कर सभी नवागंतुकों का तृणमूल काग्रेस में स्वागत किया।

इस अवसर पर गौतम देव ने कहा कि अभी भी विभिन्न दलों के और भी बहुत से नेता, कार्यकर्ता व समर्थक हमारे संपर्क में हैं। अभी अनेक लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे। यह सब हमारी मा-माटी-मानुष की नेत्री ममता बनर्जी के आदर्शो और उनके द्वारा राज्य में किए गए बेनजीर विकास कार्यो का ही फल है कि उससे प्रेरित होकर आए दिन विभिन्न दलों व मतों के लोग तृणमूल काग्रेस का दामन थाम रहे हैं। यह सिलसिला चलता रहेगा। इस अवसर पर अठारोखाई अंचल से तृणमूल कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता-समर्थक उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी