पूर्व कांग्रेसी वार्ड पार्षद ने थामा तृणमूल का दामन

-सात नंबर वार्ड के पूर्व पार्षद पिंटू घोष और विभिन्न दलों के लगभग 500 समर्थक हुए तृणमूल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:48 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:48 PM (IST)
पूर्व कांग्रेसी वार्ड पार्षद ने थामा तृणमूल का दामन
पूर्व कांग्रेसी वार्ड पार्षद ने थामा तृणमूल का दामन

-सात नंबर वार्ड के पूर्व पार्षद पिंटू घोष और विभिन्न दलों के लगभग 500 समर्थक हुए तृणमूल कांग्रेस में शामिल

-38 नंबर वार्ड से भाजपा समर्थित भारतीय जनता युवा मोर्चा के 100 व कांग्रेस के 50 समर्थक भी तृणमूल में आए जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : नगर निगम के सात नंबर वार्ड के पूर्व पार्षद व कांग्रेस नेता पिंटू घोष अपने कई समर्थकों के साथ मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। इसके साथ ही चार नंबर वार्ड व सात नंबर वार्ड से माकपा, भाजपा व कांग्रेस के लगभग 500 समर्थक तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। इसमें नारायण घोष, मुणि बरुआ, विशाल अग्रवाल आदि कई ने नेतृत्व दिया। इन सभी नवागंतुकों ने इस दिन, बर्दवान रोड स्थित ऋषि भवन में समारेहपूर्वक तृणमूल काग्रेस का झडा थामा। तृणमूल काग्रेस के वरिष्ठ नेता गौतम देव ने इन सभी का दलीय झडा थमा कर तृणमूल काग्रेस में स्वागत किया।

वहीं, दूसरी ओर, इसी दिन शाम में 38 नंबर वार्ड में भाजपा समर्थित भारतीय जनता युवा मोर्चा के 100 व कांग्रेस के 50 समर्थकों ने भी तृणमूल कांग्रेस का झंडा थामा। उन सभी का भी तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गौतम देव ने स्थानीय उत्सव भवन में समारोहपूर्वक दलीय झंडा थमा कर तृणमूल कांग्रेस में स्वागत किया।

इस अवसर पर गौतम देव ने कहा कि अभी विभिन्न दलों के और भी बहुत से नेता, कार्यकर्ता व समर्थक हमारे संपर्क में हैं। अभी अनेक लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हमारी मा-माटी-मानुष की नेत्री ममता बनर्जी के आदर्शो और उनके द्वारा राज्य में किए गए बेनजीर विकास कार्यो से ही प्रेरित होकर आए दिन विभिन्न दलों व मतों के लोग तृणमूल काग्रेस का दामन थाम रहे हैं। यह सिलसिला चलता रहेगा। इस अवसर पर दाíजलिंग जिला तृणमूल काग्रेस अध्यक्ष रंजन सरकार व अन्य कई उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी