सरकारी परियोजना में चोरी,तीन धराए

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी सरकारी परियोजना का सामान चोरी करने वाले चोर गिरोह के तीन लोगों

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 09:18 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:18 PM (IST)
सरकारी परियोजना में चोरी,तीन धराए
सरकारी परियोजना में चोरी,तीन धराए

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : सरकारी परियोजना का सामान चोरी करने वाले चोर गिरोह के तीन लोगों को न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों का नाम रवि सरकार, हरेन सरकार और गोविंद महतो बताया गया है। तीनों आरोपितों को गुरुवार जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया गया।

जानकारी के मुताबिक न्यू जलपाईगुड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन से सटे जाबराभिटा इलाके में उत्तर बंगाल विकास मंत्रालय की ओर से आवासीय बनाया जा रहा है। निर्माणाधीन इस सरकारी आवासीय परियोजना से काफी सामान रोजाना चोरी होने की शिकायत वहां काम करने वाले मजदूरों ने निर्माणकारी संस्था को दी। बिल्डर कंपनी की ओर से घटना की शिकायत उत्तर बंगाल विकास मंत्रालय से की। इसके बाद बीते दिसंबर महीने में उत्तर बंगाल विकास मंत्रालय की ओर से रोजाना घट रही चोरी की घटनाओं के खिलाफ न्यू जलपाईगुड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच में जुटी न्यू जलपाईगुड़ी थाने की प्लेन क्लोथ पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बीते बुधवार की रात जाबराभिटा इलाके में अभियान चलाकर तीन कुख्यात चोर को गिरफ्तार किया। आरोपितों के पास से चोरी के काफी सामान भी पुलिस ने बरामद किया। आरोपितों को गुरुवार जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया गया।

न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपित पुलिस रिकार्ड में पुराने दागी हैं। चोरी व छिनताई के कई मामले इनके खिलाफ दर्ज हैं। सरकारी आवासीय परियोजना से कीमती सामान चोरी कर ये लोग अन्यत्र बेचकर रुपया उगाही कर रहे थे। इनके पास चोरी हुए कई सामान बरामद हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी