अनित थापा के हाथ में पहाड़ का भविष्य

गोरखालैंड हमारी दिल में बसा है गोरखालैंड चाहिए पर बिना किसी खून खराबे के गोजमुमो जागरण सं

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 08:11 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 08:11 PM (IST)
अनित थापा के हाथ में पहाड़ का भविष्य
अनित थापा के हाथ में पहाड़ का भविष्य

गोरखालैंड हमारी दिल में बसा है , गोरखालैंड चाहिए पर बिना किसी खून खराबे के : गोजमुमो

जागरण संवाददाता,कíसयाग:गोजमुमो अनित गुट वार्ड नंबर -07 के तत्वावधान में शुक्रवार को धोबीखोला स्थित पार्टी कार्यालय में सभा हुई। सभा की अध्यक्षता मोहन लामा ने की। सभा आयोजन का प्रमुख उद्देश्य विगत चुनाव की समीक्षा सहित प्रशाखा गठन करना था। संचालन वार्ड के कमिश्नर श्याम शेर्पा ने की।

सभा में वक्ताओं ने युवा नेता अनित थापा को सहयोग करने व एकजुट होकर उनके हाथ को सुदृढ़ बनाने का लोगों से आह्वान किया। उन्होंने कहा कि अब पहाड़ का भविष्य अनित थापा के हाथ में है। इसलिए अब हमें उनकी हाथ को मजबूत बनाना है।

वक्ताओं ने कहा कि गोरखालैंड हमारे दिल में बसा है। हमें गोरखालैंड चाहिए,परंतु किसी मारकाट के बगैर।

उन्होंने कहा कि यदि नारी एक होकर सक्रिय राजनीति में लग जाये तो समाज में बहूत परिवर्तन लाया जा सकता है। आज के युग की शिक्षित नारी शैक्षिक,बौद्धिक,सामाजिक व राजनैतिक क्षेत्र में सबल है। वक्ताओं ने नारियों को राजनीति से थोड़ी ऊपर उठकर समाज सेवा करने का आह्वान भी किया।

वक्ताओं ने कहा कि वर्ष -2019 में संपन्न चुनाव के परिणाम की तुलना में इस वर्ष -2021 में संपन्न चुनाव का परिणाम बेहतर है। हमारी वोट की संख्या में काफी इजाफा हुई है। इससे पता चलता है कि नये सोंच व नये विचार की अवधारणा को लोग समझने लगे हैं। अभी भी जनता को इसके बारेमें नम्रता सहित समझाना आवश्यक है। उन्होंने बताया कि प्रशाखा कमेटी के प्रतिनिधि के सिफारिश बिना कोई भी कार्य पार्टी के टाउन,महकमा व केन्द्रीय कमेटी पारित नहीं कर सकता हैं।

सभा को मूल सचिव सूर्य कमल छेत्री,स्वेच्छा कार्की,सागर थापा,सबिता कार्की,श्याम शेर्पा,समीरदीप ब्लोन आदि ने संबोधित किया।

सभा में उपस्थित वरिष्ठ नेताओं व सदस्यों में टाउन कमेटी के प्रचार -प्रसार सचिव बीरबल पाºीन,संयोजक समीरदीप ब्लोन,अध्यक्ष राजू शर्मा,सागठनिक सचिव दीपेन सेवा,भीम लामा,रंजन गजमेर,सबिता कार्की,दीपा छेत्री,रीता सेवा,अंजू कार्की,रोमा गुरूंग,संदीप प्रधान,बिरेश लामा,सागर प्रधान,योगेश सुब्बा,बिमल मुखिया स्वेच्छा कार्की,सूर्य कमल छेत्री आदि उपस्थिति थे।

--------------

---------------

(तीन फोटो)

chat bot
आपका साथी