छिनतई का माल बरामद, आरोपित गिरफ्तार

72 घंटे के अंदर मिली पुलिस को कामयाबी 27 जुलाई को हुई थी छिनतई की घटना जागरण

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:23 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:23 PM (IST)
छिनतई का माल बरामद, आरोपित गिरफ्तार
छिनतई का माल बरामद, आरोपित गिरफ्तार

72

घंटे के अंदर मिली पुलिस को कामयाबी 27

जुलाई को हुई थी छिनतई की घटना जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : 72 घंटे के भीतर माटीगाड़ा थाना पुलिस ने छिनतई का माल बरामद कर लिया। साथ ही छिनतई करने वाले आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित का नाम मोहम्मद फारुख बताया गया है। आरोपित मोहम्मद फारुख को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया। नाबालिग होने की वजह से अदालत ने आरोपित को जूमेनाइल होम में भेज दिया है।

माटीगाड़ा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते 27 जुलाई को माटीगाड़ा थाना क्षेत्र के मेडिकल मोड़ इलाके में बाइक सवार दो युवकों ने छिनतई की एक वारदात को अंजाम दिया था। बाइक पर सवार ये दोनों बदमास एक महिला का बैग छीन कर हवा हो गए थे। बैग में महिला का दो मोबाइल, डेबिट व क्रेडिट कार्ड और नगद कुछ रुपए भी थे। पीड़ित महिला ने फौरन घटना की शिकायत माटीगाड़ा थाने में दर्ज कराई। मेडिकल मोर, शिव मंदिर, माटीगाड़ा और चटेर हाट इलाके का सीसीटीवी खंगाल कर माटीगाड़ा थाना पुलिस ने 72 घंटे के भीतर छिनतई हुआ महिला का मोबाइल, कार्ड बैग समेत आरोपित एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वारदात को अंजाम देने में उपयोग किया मोटर साइकिल भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोपित को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस दूसरे आरोपित को गिरफ्तार करने में जुटी है। -----------

आरोपित को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस दूसरे आरोपित को गिरफ्तार करने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी