समाचार सार

सिलीगुड़ी सालुगाड़ा सीमा सुरक्षा बल कैंप से शुक्रवार को 15 फुट का अजगर पाया गया। जब जवानो

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:25 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:25 PM (IST)
समाचार सार
समाचार सार

15 फीट का अजगर मिला

सिलीगुड़ी : सालुगाड़ा सीमा सुरक्षा बल कैंप से शुक्रवार को 15 फीट का अजगर पाया गया। जब जवानों ने इसे देखा तो तुरंत वन्य प्राणी विभाग को इसकी जानकारी दी। वन्य प्राणी विभाग की टीम आकर अजगर को अपने साथ ले गयी और स्वास्थ्य जांच के बाद उसे जंगल में छोड़ने की बात कही है। बताया गया कि जहां बीएसएफ का कैंप है वहां पास ही जंगल है। एक दिन पूर्व तेज आंधी पानी के कारण जंगल से निकलकर यहां तक पहुंचा होगा। संयोग रहा कि यह यहां किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है।

पीएम की वर्चुअल रैली से कार्यकर्ता गदगद

सिलीगुड़ी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सातवें चरण के चुनाव को लेकर शुक्रवार को वर्चुअल रैली को संबोधित किया। इसे सूबे के सभी बूथों पर सुनने की व्यवस्था की गयी थी। प्रधानमंत्री ने कहा कि दो मई को बंगाल में भाजपा की सरकार बन रही है। उसके शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने स्वयं आएंगे। इस हुंकार से भाजपा के कार्यकर्ताओं में जोश आ गया है। मोदी को बताया गरीबों का मददगार

सिलीगुड़ी: दार्जिलिंग के सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजू बिष्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गरीबों का सच्चा हमदर्द बताया है। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए प्रधानमंत्री ने गरीब कल्याण योजना के तहत 26 हजार करोड़ की लागत से दो माह तक करोड़ो परिवारों के बीच पांच किलोग्राम मुफ्त चावल पहुंचाने की घोषणा की है। इस घोषणा से देश के 80 करोड़ परिवारों को यह सुविधा मुहैया होगी। यह उनके गरीबों के प्रति प्रेम को दर्शाता है। भाजपा कार्यकर्ताओं को देखना होगा कि इसकी लूट पहले की तरह ना हो।

chat bot
आपका साथी