पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले अभिनेताओं में सुशांत का नाम नहीं होने पर रूपा ने उठाया सवाल

कहा-सुशांत प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद थे लेकिन उससे पहले पीएम मोदी के साथ बॉलीवुड कलाकारों की मुलाकात की तस्वीरों में नहीं दिख रहे।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 10:38 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 09:27 AM (IST)
पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले अभिनेताओं में सुशांत का नाम नहीं होने पर रूपा ने उठाया सवाल
पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले अभिनेताओं में सुशांत का नाम नहीं होने पर रूपा ने उठाया सवाल

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : भाजपा की राज्यसभा सदस्य रूपा गांगुली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 2018 व 2019 में मुलाकात करने वाले बॉलीवुड कलाकारों की सूची में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का नाम नहीं होने पर सवाल उठाया है। सुशांत की मौत मामले की सीबीआइ जांच की मांग कर रहीं रूपा ने ट्वीट कर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने पूछा-'माननीय प्रधानमंत्री दिसंबर, 2018 से जनवरी, 2019 के दौरान बॉलीवुड के कलाकारों से कितनी बार मिले थे?' इसके बाद रूपा ने दूसरा ट्वीट कर सवाल किया-'करण जौहर की चार्टर्ड फ्लाइट, जिससे कलाकारों का प्रतिनिधिदल मुंबई से दिल्ली पहुंचा था, क्या उस प्रतिनिधिदल में सुशांत सिंह राजपूत की शामिल थे?' रूपा ने इन दोनों ट्वीट में पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को टैग किया है। रूपा ने कहा-'प्रधानमंत्री से मिलने की एक प्रक्रिया होती है और मैं निश्चित हूं कि सुशांत जैसी विलक्षण बुद्धि वाले इंसान को इससे बाहर नहीं रखा जा सकता।

रूपा ने सवाल किया कि पीएम मोदी से मिलने वाली बॉलीवुड हस्तियों की सूची को किसने तैयार किया था? हमारे प्रधानमंत्री विलक्षण बुद्धि और दूरदर्शी सोच वाले लोगों से मिलने को हमेशा इच्छुक रहते हैं। रूपा ने प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का एक वीडियो फुटेज भी पोस्ट किया है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत मौजूद दिख रहे हैं।उन्होंने कहा-'सुशांत पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल थे। शपथ ग्रहण समारोह में कौन-कौन लोग शामिल होंगे, इसकी सूची प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से तैयार की जाती है।सुशांत प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद थे लेकिन उससे पहले हुई पीएम मोदी के साथ बॉलीवुड कलाकारों की मुलाकात की तस्वीरों में वे नहीं दिख रहे।पीएम मोदी से मिलने वाले कलाकारों की सूची को किसने तैयार किया था?'

chat bot
आपका साथी