हार के डर से टीएमसी में बौखलाहट: राजू बिष्ट

-तृणमूल समर्थकों ने किया सांसद का घेराव -मतदान को प्रभावित करने का लगाया आरोप जागरण स

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:01 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:01 PM (IST)
हार के डर से टीएमसी में बौखलाहट: राजू बिष्ट
हार के डर से टीएमसी में बौखलाहट: राजू बिष्ट

-तृणमूल समर्थकों ने किया सांसद का घेराव

-मतदान को प्रभावित करने का लगाया आरोप

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी: भाजपा प्रवक्ता व दाíजलिंग के सासद राजू बिष्ट आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त हैं।

शनिवार को मतदान के दौरान सन्यासी चाय बागान में दैनिक जागरण से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मतदान शातिपूर्वक और निष्पक्ष हो रहा है। ऐसे में क्यों केंद्रीय बलों पर टीएमसी के नेता और मंत्री अनर्गल आरोप लगा रहे हैं, यह समझ से परे है। दरअसल टीएमसी को हार का डर सता रहा है। इसके उलट मतदाता अर्धसैनिक बलों और सुरक्षा को लेकर काफी खुश नजर आते हैं।

इसबीच,संसद राजू बिष्ट प्रधान नगर के मार्गरेट स्कूल मतदान में स्थिति देखने पहुंचे तो उन्हें तृणमूल समर्थकों ने घेरकर विरोध प्रारंभ कर दिया। तृणमूल समर्थकों का कहना था कि सांसद के काफिले को लेकर यहा आम मतदाताओं को वोट देने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है इसलिए वे इसका विरोध कर रहे हैं। बाद में केंद्रीय बलों के प्रयास से मामला शात कराया गया। सासद ने कहा कि गर्मी काफी है और तृणमूल समर्थकों की परेशानी स्पष्ट देखी जा सकती है। यह लोग मुझे छोड़ शाति से मतदान में भाग ले।

भाजपा प्रत्याशी को केंद्रीय बल ने रोका

भारतीय जनता पार्टी के सिलीगुड़ी सीट के प्रत्याशी शकर घोष को केंद्रीय बल के जवानों ने मतदान केंद्र में जाने से रोक दिया। जवानों का कहना था कि वह इस मतदान केंद्र के मतदाता नहीं हैं,इसीलिए अंदर नहीं जा सकते। जब उन्हें बताया गया कि वह प्रत्याशी हैं और वह किसी भी मतदान केंद्र में जा सकते हैं तो काफी देर तक नियमों को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होती रही। वरीय अधिकारी के हस्तक्षेप के बाद मामला शात हुआ।

chat bot
आपका साथी