बारिश ने थाम दी बाजार की रफ्तार

-कíसयाग में बरसाती मौसम के बीच लोगों की चहल -पहल में दिखी कमी -बारिश से कíसयाग मोटर स्टैंड क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 07:56 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:56 PM (IST)
बारिश ने थाम दी बाजार की रफ्तार
बारिश ने थाम दी बाजार की रफ्तार

-कíसयाग में बरसाती मौसम के बीच लोगों की चहल -पहल में दिखी कमी

-बारिश से कíसयाग मोटर स्टैंड के समक्ष रेल लाइन के इर्द -गिर्द के गड़्ढ़ों में भरा पानी

-दोपहर 3 बजे दुकानों के बंद होते ही बाजार में दिखा सन्नाटा

----------

जागरण संवाददाता,कíसयाग:

पश्चिम बंगाल राज्य सरकार की ओर से आहूत दूसरे चरण के 16 दिनव्यापी लाकडाउन के तहत रविवार चौदहवें दिन कíसयाग में बरसाती मौसम के बीच लोगों की चहल -पहल में दिखी कमी। सरकारी दिशा -निर्देश अनुरूप सुबह 7 बजे से 10 बजे तक आवश्यक सेवाओं के तहत आनेवाले राशन,सब्जी,फल,दूध,बेकरी,

मास-मछली आदि की दुकानें व अपराह्न 12 बजे से दोपहर 3 बजे तक गैर जरूरी सामानों की दुकानें सहित आवश्यक सेवाओं के तहत आनेवाले सामानों की दुकानें खुली रही। परंतु सुबह बारिश के साथ तूफानी हवा भी चलने के कारण जन-जीवन रहा अस्त व्यस्त। दोपहर बारिश व तूफानी हवा थमने के बावजूद बाजार में लोगों की आवागमन कम रही। बारिश के कारण कíसयाग मोटर स्टैंड के सामने रेलवे लाइन के इर्द -गिर्द रहे गड़्ढ़ों में बारिश का पानी भर गया है।

यहा के अधिकतर व्यवसायियों के अनुसार दूसरे चरण के लाकडाउन में अपराह्न 12 बजे से दोपहर 3 बजे तक की दुकानदारी में काफी असर पड़ रहा है। अधिकतर लोग सुबह 7 बजे से 10 बजे के बीच मार्केटिंग के लिए बाजार में निकलते हैं।उसके बाद सुबह 10 बजे से अपराह्न 12 बजे तक दो घटे के लिए बाजार बंद होने के कारण अकसर दोपहर कम ही मात्रा में मार्केटिंग करने के लिए लोगों का आवागमन बाजार में होता है। प्रत्येक दिन की भाति रविवार भी दोपहर 3 बजे दुकानों के बंद होते ही बाजार में सन्नाटा दिखने लगा।

--------

(चार फोटो हैं)

chat bot
आपका साथी