कर्सियांग को स्वच्छ व सुंदर बनाने में जनसहयोग अहम: सुवास प्रधान

मेनहोल के आसपास के बढ़ते गड्डों का निरीक्षण किया राष्ट्रीय राजमार्ग के विभागीय अधिकारीरेलवे अ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 07:16 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 07:16 PM (IST)
कर्सियांग को स्वच्छ व सुंदर बनाने में जनसहयोग अहम: सुवास प्रधान
कर्सियांग को स्वच्छ व सुंदर बनाने में जनसहयोग अहम: सुवास प्रधान

मेनहोल के आसपास के बढ़ते गड्डों का निरीक्षण किया

राष्ट्रीय राजमार्ग के विभागीय अधिकारी,रेलवे अधिकारी व पीडब्लूडी के अधिकारी को करेंगे पत्राचार

------------

जागरण संवाददाता,कíसयाग: कर्सियांग को स्वच्छ व सुंदर बनाने में नगरपालिका का स्थानीय जनता भी पूर्ण सहयोग करे तभी यह संभव होगा। यह मंतव्य नगरपालिका के उपाध्यक्ष सुवास प्रधान ने शुक्रवार को मोटर स्टैंड के सामने रेलवे लाईन के नजदीक स्थित स्वीरेज लाईन के ढ़ब्बू के इर्द -गिर्द रहे गड़्ढ़ों को मरम्मत करने हेतु कíसयाग नगरपालिका की ओर से निरीक्षण करने के दौरान व्यक्त किया। उन्होंने मेनहोल के आसपास के इर्द -गिर्द स्थित गड़्ढ़ों की मरम्मत कराने के उद्देश्य से निरीक्षण किया गया। इसको यथाशीघ्र मरम्मत करने की माग में इसकी तस्वीर सहित राष्ट्रीय राजमार्ग के विभागीय अधिकारी,रेलवे विभागीय अधिकारी व पीडब्लूडी के अधिकारी को पत्राचार किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि जनता की शिकायत व इसके कारण हो रही जन असुविधाओं को ध्यान में रखकर यह कार्य किया गया। उम्मीद है कि जल्द ही मरम्मत का कार्य होगा।

सुवास प्रधान ने बताया कि कíसयाग शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाना हमारा प्रयास है। परंतु इसमें लोगों को भी साथ देना होगा। विशेष कर कíसयाग शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाने के लिए कíसयाग नगरपालिका के नगरवासियों को गंदगी व कूड़े की ढ़ेर को सटीक तरीके से नगरपालिका के कड़ेदान में ही डालने,नालियों व झोड़ाओं में कूड़े व गंदगी की ढ़ेर को नहीं फेंकने व सफाई के क्षेत्र में सफाई करने वाले कर्मबंधुओं के आख में धूल झोंकने का कथित प्रयास नहीं करने का आह्वान किया है।

उन्होंने कहा है कि जबतक नगरवासियों की मानसिकता में परिवर्तन नहीं आयेगा,तबतक कíसयाग शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाना आसान कार्य नहीं है। इस दौरान कíसयाग नगरपालिका अध्यक्ष ब्रिगेन गुरूंग,उपाध्यक्ष सुवास प्रधान व एसएई सरोज गजमेर आदि उपस्थित थे।

--------

(दो फोटो)- चित्र परिचय: रेलवे स्टेशन के निकट स्थित मेनहोल के आसपास के गढ्डों का निरीक्षण करते नपा उपाध्यक्ष।

----------

chat bot
आपका साथी