-मिरिक को ड्रग्स मुक्त करने को ले थाने के समक्ष विरोध प्रदर्शन

ड्रग्स में संलिप्त तीन गिरफ्तार संसू.मिरिक यहां युवाओं में खासतौर से कम उम्र के किशोरों में ड्रग्

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:10 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:10 PM (IST)
-मिरिक को ड्रग्स मुक्त करने को ले थाने के समक्ष विरोध प्रदर्शन
-मिरिक को ड्रग्स मुक्त करने को ले थाने के समक्ष विरोध प्रदर्शन

ड्रग्स में संलिप्त तीन गिरफ्तार

संसू.मिरिक: यहां युवाओं में खासतौर से कम उम्र के किशोरों में ड्रग्स का सेवन करने की प्रवृत्ति तेजी से पनप रही है। कुछ दिन पहले ही युवक प्रभाकर तामांग ने अपने निजी अकाउंट से ड्रग्स का वीडियो वायरल किया था। जिसमें उसने निगाले गांव का नाम लेते हुए उक्त गांव के कुछ युवाओं की संलिप्तता भी उजागर की थी। निगाले गांव के सचेत नागरिक समाज ने ड्रग्स के कारोबारियों को गिरफ्तार कर दंडित करने की मांग की शनिवार को निगाले गांव समेत अन्य गांवों के विभिन्न संघ संस्थाओ के प्रतिनिधि , गैरसरकारी संस्थाओं के सदस्यो ने मिरिक थाना परिसर के बाहर धरना प्रदर्शन किया । भारी बारिश के बावजूद भी धरना प्रदर्शन जारी रहा। मिरिक को ड्रग्समुक्त करने का आह्वान किया है। पुलिस ने इस संबंध में तीन लोगो को गिरफ्तार किया है। मिरिक नगरपालिका अध्यक्ष एलबी राई ने मिरिक को ड्रग्स मुक्त बनाने के संबंध में प्रयास जारी हैं।

-------------

विधायक ने भेजी स्वास्थ्य सामग्री

संसू. मिरिक : दाíजलिंग के विधायक नीरज जिम्बा ने मिरिक महकमा के बुन्कुकुंग बस्ती के नागरिको की सुरक्षा के लिए विभिन्न सामग्री प्रदान की। जिम्बा ने उक्त स्वास्थ्य सामग्री एनबी लिम्बु को प्रदान की। कार्यक्रम मे गोरामुमो के केंद्रीय सदस्य ऋषि थापा , केंद्रीय पर्यवेक्षक थेबा तामांग समेत गांव के वरिष्ठ नागरिक उपस्थित थे।

---

4.7 किलो गांजा के साथ तीन गिरफ्तार

संसू. मिरिक: मिरिक पुलिस ने 4.7 किलो अवैध गांजा के साथ तीन युवको को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि , गुप्त सुचना के आधार पर उन तीनों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया गया है। पकड़े गए आरोपियों को दाíजलिंग कोर्ट भेज दिया गया है ।

---------

कैजले बाजार कंटेनमेट क्षेत्र घोषित

संसू. मिरिक: दाíजलिंग जिला अन्तर्गत पुल बजार खण्ड अधीनस्थ कैजले बाजार क्षेत्र में कोविड संक्रमण तेजी से फैलने से जिला प्रशासन ने उक्त क्षेत्र को कंटेनमेट क्षेत्र घोषित किया है। जिस कारण कैजले बाजार पूरी तरह से बन्द कर दिया गया है।

------------

chat bot
आपका साथी