ऑनलाइन जुआ खेलते तीन गिरफ्तार

-चार लाख रुपये से ज्यादा की नगदी बरामद -स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने चलाया अभियान जागरण संवाददाता

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 09:45 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 09:45 PM (IST)
ऑनलाइन जुआ खेलते तीन गिरफ्तार
ऑनलाइन जुआ खेलते तीन गिरफ्तार

-चार लाख रुपये से ज्यादा की नगदी बरामद

-स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने चलाया अभियान

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : ऑनलाइन जुआ खेलने के आरोप में सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से 4 लाख 10 हजार 200 रुपए नगदी भी बरामद हुआ है। आरोपितों को मंगलवार जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया जाएगा।

गुप्त सूचना के आधार पर एसओजी की टीम ने सोमवार को शहर के भक्ति नगर थाना अंतर्गत मध्य शांति नगर इलाके में चल रहे ऑनलाइन जुआ के अड्डे पर छापा मारा। मौके से पुलिस ने तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपितों के नाम नगेन सरकार (40), शंकर महतो (45) और गणेश चौधरी (25) बताया गया है। ये तीनों मध्य शांति नगर के ही निवासी बताए गए हैं। मौके से पुलिस ने 4 लाख 10 हजार 200 रुपए, छह मोबाइल जब्त किया है। तीनों आरोपितों को गैंब्लिंग एक्ट के तहत बुक कर मंगलवार को जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया जाएगा। सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के डीसीपी (ईस्ट) जय टुडू ने बताया कि तीनों आरोपित गेमेक्स वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन जुए का अड्डा बसाकर खेल रहे थे। तीनों आरोपितों को मंगलवार जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया जाएगा। ---------------

आरोपितों के नाम नगेन सरकार (40), शंकर महतो (45) और गणेश चौधरी (25) बताया गया है। ये तीनों मध्य शांति नगर के ही निवासी बताए गए हैं। मौके से पुलिस ने 4 लाख 10 हजार 200 रुपए, छह मोबाइल जब्त किया है। तीनों आरोपितों को गैंब्लिंग एक्ट के तहत बुक कर मंगलवार को जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया जाएगा। सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के डीसीपी (ईस्ट) जय टुडू ने बताया कि तीनों आरोपित गेमेक्स वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन जुए का अड्डा बसाकर खेल रहे थे। तीनों आरोपितों को मंगलवार जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी