टीकाकरण शिविर में हंगामा के विरुद्ध तृणमूल नेता को तृणमूल कांग्रेस ने भेजा नोटिस

-विधायक शंकर घोष के खिलाफ भी एक महिला ने थाने में दर्ज कराई -एक टीकाकरण केंद्र का जायजा लेने के

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:01 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:01 PM (IST)
टीकाकरण शिविर में हंगामा के विरुद्ध तृणमूल नेता को तृणमूल कांग्रेस ने भेजा नोटिस
टीकाकरण शिविर में हंगामा के विरुद्ध तृणमूल नेता को तृणमूल कांग्रेस ने भेजा नोटिस

-विधायक शंकर घोष के खिलाफ भी एक महिला ने थाने में दर्ज कराई

-एक टीकाकरण केंद्र का जायजा लेने के जाने के दौरान बीते बुधकवार को विधायक साथ धक्का-मुक्की किए जाने का सामने आया था मामला

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी नगर निगम के वार्ड नंबर 24 के भारत नगर स्थित जगदीश चंद्र विद्यापीठ टीकाकरण शिविर में दो दिन पहले हुए हंगामे के मामले में दार्जिलिंग जिला समतल तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्षा पापिया घोष ने तृणमूल कांग्रेस नेता विकास रंजन सरकार को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उल्लेखनीय है कि उक्त हंगामे के बाद वहां लोगों ने पथावरोध कर विरोध प्रदर्शन किया था। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया था कि तृणमूल कांग्रेस नेता विकास रंजन सरकार ने उन लोगों को कतार से निकाल बाहर कर दिया था। वहीं इधर बीते बुधवार को वार्ड नंबर 24 के ही तरूण तीर्थ क्लब टीकाकरण केंद्र में जायजा लेने पहुंचे सिलीगुड़ी के भाजपा विधायक शंकर घोष के साथ भी बदसुलूकी हुई थी।

सिलीगुड़ी नगर निगम प्रशासकीय बोर्ड के चेयरमैन गौतम देव ने बताया कि पार्टी की ओर से विकास रंजन सरकार को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में उन पर लग रहे आरोपों के बारे में स्पष्टीकरण देने के लिए पार्टी जिला नेतृत्व द्वार फरमान जारी किया गया है। वहीं दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस के चेयरमैन आलोक सरकार का कहना है कि हर दल के अंदर अनुशासन होता है। यदि किसी नेता के खिलाफ कोई आवाज उठती है, तो उक्त नेता से स्पष्टीकरण मांगना कोई अपमान की बात नहीं है।

वहीं इस संबंध में तृणमूल कांग्रेस नेता विकास रंजन सरकार का कहना है कि कारण बताओ नोटिस जारी किया जाना पार्टी का आंतरिक मामला है। उन्होंने उल्टे भाजपा नेता व विधायक शंकर घोष पर ही टीकाकरण केंद्र पर आकर तनाव पैदा करने का आरोप लगाया।

वहीं दूसरी ओर सिलीगुड़ी नगर निगम वार्ड नंबर 24 की एक महिला द्वारा सिलीगुड़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उक्त महिला ने आरोप लगाया कि टीकाकरण केंद्र पर खुद विधायक ने तनाव पैदा की तथा उनके साथ धक्का-मुक्की की हैं।

उल्लेखनीय है कि बीते गुरुवार को वार्ड नंबर 24 के एक टीकाकरण केंद्र पर विधायक घोष के जायजा लेने के जाने के दौरान कुछ लोगों ने उनके साथ बदसुलूकी किए जाने का आरोप उनके द्वारा लगाया गया था। इस मामले को लेकर विधायक समेत अन्य भाजपा नेताओं द्वारा कोर्ट मोड़ स्थित महात्मा गांधी के प्रतिमा के पास धरने पर बैठा गया था, तथा सिलीगुड़ी थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

chat bot
आपका साथी