रमजान व ईद के लिए जरूरतमंदों की मदद

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी कोरोना संकट व लॉकडाउन संकट के बीच जारी पवित्र रमजान मह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 May 2020 09:32 PM (IST) Updated:Sat, 23 May 2020 09:32 PM (IST)
रमजान व ईद के लिए जरूरतमंदों की मदद
रमजान व ईद के लिए जरूरतमंदों की मदद

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : कोरोना संकट व लॉकडाउन संकट के बीच जारी पवित्र रमजान महीने और आसन्न ईद के त्योहार के मद्देनजर शहर के 40 नंबर वार्ड अंतर्गत अशरफ नगर इलाके के जरूरतमंदों की स्थानीय युवाओं ने मदद की। इसके तहत अशरफ नगर नौजवान वेलफेयर सोसायटी की ओर से बीते शुक्रवार को अलविदा जुमा के उपलक्ष्य में 700 जरूरतमंदों के बीच ईद के लिए दूध, सेवई व चीनी और सूखे मेवे आदि का वितरण किया गया।

इससे पूर्व एनजेपी जामा मस्जिद कमेटी की ओर से भी इलाके के 1250 जरूरतमंद लोगों के बीच खाद्यान्न सामग्री वितरित की गई। उक्त वितरण कार्यक्रम में एनजेपी जामा मस्जिद के इमाम मौलाना अब्दुल मन्नान जीलानी अशरफी सहरसावी, एनजेपी जामा मस्जिद के कमेटी के अध्यक्ष कलीम अख्तर अशरफी, सचिव मोहम्मद फारूक व कोषाध्यक्ष मोहम्मद एजाज समेत कई लोग सम्मिलित रहे।

वहीं दूसरी ओर, कांग्रेस समर्थित छत्र परिषद के दार्जिलिग जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद इमरान के संयोजन में शनिवार को जरूरतमंदों के बीच 150 लूंगी व 100 साड़ी का वितरण किया गया। इस अवसर पर नक्सलबाड़ी अंचल कांग्रेस अध्यक्ष गौतम आचार्य, सचिव बाबू दास व दार्जिलिग जिला सेवा दल के चेयरमैन नेपाल घोष समेत अन्य कई उपस्थित रहे। जरूरतमंद लोगों ने इस मदद के लिए छात्र परिषद का आभार व्यक्त किया है।

chat bot
आपका साथी