कोरोना के 18 मामले सामने आए, मौत मामले में राहत

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में पिछले कुछ दिनों से एक-एक क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:56 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:56 PM (IST)
कोरोना के 18 मामले सामने आए, मौत मामले में राहत
कोरोना के 18 मामले सामने आए, मौत मामले में राहत

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में पिछले कुछ दिनों से एक-एक कर कोरोना संक्रमित मरीजों की हो रही मौत मामले में सोमवार की तरह मंगलवार को भी कुछ राहत देखने को मिली। मंगलवार को कोरोना से किसी मरीज की मौत नहीं होने से स्वास्थ्य विभाग व मरीजों के लिए राहत भरी रही। हालांकि पिछले कई मरीजों की मौत हुई थी। इस तरह से सितंबर के पहले 10 दिन में जहां कोरोना से एक भी मरीज के मौत होने का मामला सामने नहीं आया था, वहीं इस महीने अभी तक 13 मरीजों की मौत स्वास्थ्य विभाग और मरीजों के परिजनों की चिंता की लकीरें बढ़ा दी है।

वहीं दार्जिलिंग जिला प्रशासन द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना के 18 नए मामले सामने आए हैं। इनमें सिलीगुड़ी नगर निगम में यह आंकड़ा आठ है। जबकि सिलीगुड़ी महकमा के माटीगाड़ा प्रखंड में पांच, नक्सलबाड़ी प्रखंड में तीन व सिलीगुड़ी से सटे सुकना में कोरोना के दो मामले सामने आए हैं। वहीं मंगलवार को 11 मरीजों ने कोरोना से जंग भी जीत ली है।

वहीं पिछले महीने अगस्त की बात करें, तो अगस्त महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में एक हजार से भी कम मामले दर्ज किए गए। 20 से ज्यादा मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी। हालांकि इस वर्ष मई महीने में कोरोना ने नए संक्रमण व मौत के मामलों में अपना सारा रिकार्ड तोड़ दिया था। मई महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के लगभग 15 हजार मामले सामने आए थे। जबकि 338 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी।

chat bot
आपका साथी