घर से भागी तीन नाबालिग युवतियों को पुलिस ने किया बरामद

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी फेसबुकिया प्यार के भरोसे घर से निकली तीन नाबालिगाओं को सिलीगुड़ी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:34 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:03 PM (IST)
घर से भागी तीन नाबालिग युवतियों को पुलिस ने किया बरामद
घर से भागी तीन नाबालिग युवतियों को पुलिस ने किया बरामद

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : फेसबुक पर हुए संपर्क से प्यार और ग्लैमरस लाइफ-स्टाइल का सपना संजोय घर से निकली तीन नाबालिगाओं को सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन की न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस ने बरामद कर लिया है। बरामद नाबालिगाओं को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया है। नाबालिगाओं को बरगलाने वालों की तलाश मे जुटी है।

जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को ट्यूशन पढ़ने निकली भक्तिनगर पाइप लाइन इलाके मे रहने वाली छठी और सातवीं कक्षा की तीन छात्राएं बीच रास्ते से ही गायब हो गई। निर्धारित समय के बाद भी वापस घर नहीं लौटने पर तीनों छात्राओ के परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरु की। इसी क्रम मे टीचर ने बताया कि वे तीनों तो ट्यूशन आई ही नहीं थी। इसके बाद परिवार वालों ने न्यू जलपाईगुड़ी थाने पहुंची। परिवार वालों द्वारा उपलब्ध जानकारी के आधार पर पुलिस ने तीनों कि तलाश शुरु की। छात्राओ का मोबाइल का कॉल रिकॉर्ड खंगालने पर पुलिस ने पाया कि तीनों किसी अंजान नंबर से लगातार संपर्क मे थी। बल्कि सोमवार को घर से निकलते समय भी उस नंबर पर पर बात हुई थी। जाच के क्रम मे पुलिस ने पाया कि तीनों छात्राएं कोलकाता जाने के लिए जलपाईगुड़ी पहुंच चुकी है। जलपाईगुड़ी कोतवाली थाना पुलिस कि सहायता से तीनों छात्राओ को बरामद किया गया। न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस की माने तो ये तीनों आपस मे चचेरी-ममेरी या फुफेरी बहनो जैसे रिश्तो से जुड़ी है। बल्कि तीनों एक ही इलाके मे रहती भी है। बल्कि एक ही स्कूल और ट्यूशन भी एक ही टीचर से पढ़ती हैं। ये तीनों मोबाइल और सोसल मीडिया के मार्फत उत्तर प्रदेश के लखनऊ और महाराष्ट्र के मुंबई से मानव तस्करी का गैंग के संपर्क मे आई। तस्करो ने तीनों नाबालिगा मे से एक को प्यार और शादी का झासा, दूसरी को डीएम और तीसरी को फिल्मी जगत की रानी बनाने का झासा दिया था। यही सपना आखो मे संजोय तीनों बहने घर से निकल गई। योजना के मुताबिक जलपाईगुड़ी से ये तीनों कोलकाता और फिर वहा? से लखनऊ और मुंबई के लिए रवाना होती। बल्कि तस्कर गिरोह के सदस्य कोलकाता मे तीनों को रिसिव करने वाले थे।

सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के एसीपी राजेन छेत्री ने बताया कि लापता हुई तीन छात्राओ को 24 घटे के भीतर सही-सलामत बरामद कर लिया गया है। सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस महिला सुरक्षा को प्रतिबद्ध है।

chat bot
आपका साथी