कोरोना संक्रमित एक और मरीज की मौत

लगातार दूसरे दिन कोरोना के 20 नए मामले सामने आए 12 ने जीती जंग जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:19 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:19 PM (IST)
कोरोना संक्रमित एक और मरीज की मौत
कोरोना संक्रमित एक और मरीज की मौत

लगातार दूसरे दिन कोरोना के 20 नए मामले सामने आए, 12 ने जीती जंग

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर व आसपास के क्षेत्रों में एक बार फिर से कोरोना संक्रमित मरीजों के मौत का सिलसिला शुरू हो गया है। उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के आधिकारिक सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार रविवार को पिछले 24 घंटे में कोराना संक्रमित एक मरीज की मौत होने के मामले सामने आए हैं। वहीं बीते शनिवार को चार मरीजों की मौत हुई थी। तरह से देखा जाए तो सितंबर के पहले 10 दिन में जहां कोरोना से एक भी मरीज के मौत होने का मामला सामने नहीं आया था, वहीं पिछले नौ दिनों में 12 मरीजों की मौत स्वास्थ्य विभाग और मरीजों के परिजनों की चिंता की लकीरें बढ़ा दी हैं।

वहीं दार्जिलिंग जिला प्रशासन द्वारा मिली जानकारी के अनुसार रविवार को सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना के 20 नए मामले सामने आए हैं। इनमें सिलीगुड़ी नगर निगम में यह आंकड़ा सात है। जबकि सिलीगुड़ी महकमा के माटीगाड़ा प्रखंड में नौ और नक्सलबाड़ी प्रखंड में चार कोरोना के एक मामले सामने आए हैं। वहीं रविवार को 12 मरीजों ने कोरोना से जंग भी जीत ली है।

वहीं पिछले महीने अगस्त की बात करें, तो अगस्त महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में एक हजार से भी कम मामले दर्ज किए गए। 20 से ज्यादा मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी। हालांकि इस वर्ष मई महीने में कोरोना ने नए संक्रमण व मौत के मामलों में अपना सारा रिकार्ड तोड़ दिया था। मई महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के लगभग 15 हजार मामले सामने आए थे। जबकि 338 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी।

chat bot
आपका साथी