लव जेहाद के एक मामले से शहर में उबाल

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी एक प्रेमी युगल के फरार होते ही लव जेहाद का हल्ला-बोल शुरु हो गया ह

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:18 PM (IST)
लव जेहाद के एक मामले से शहर में उबाल
लव जेहाद के एक मामले से शहर में उबाल

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : एक प्रेमी युगल के फरार होते ही लव जेहाद का हल्ला-बोल शुरु हो गया है। रविवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फरार हुई नाबालिगा के परिवार वालों के साथ प्रधान नगर थाने में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने नाबालिगा को जल्द ढूढ़ कर परिवार वालों को सुपुर्द करने की मांग की।

जानकारी के मुताबिक बीते 14 सिंतबर को सिलीगुड़ी नगर निगम के एक नंबर वार्ड के धर्म नगर से ग्यारहवीं की नाबालिग छात्रा लापता हुई। अगले दिन तीन नंबर वार्ड के दुर्गा नगर से उस छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने वाला युवक फरार हो गया। नाबालिगा लड़की और उसे लेकर भागने वाला युवक अलग-अलग धर्मावलंबी परिवार से ताल्लुकात रखते है। नाबलिगा के परिवार वालों का आरोप है कि ट्यूशन पढ़ाने की आड़ में युवक आमिर अली नाबालिगा को अपने प्रेम जाल में फांसकर भगा ले गया। बीते 14 सिंतबर को नाबालिगा ने ट्यूशन पढ़ने जाने का झांसा देकर घर से निकली थी। जबकि आमिर के परिवार वालों का कहना है कि युवती भले ही बालिग नहीं थी तो दूध पीती बच्ची भी नहीं थी। पिछले काफी समय से दोनों एक साथ घूमते-फिरते थे। 15 सितंबर को आमिर के फरार होने के बाद 16 सितंबर को नाबालिगा के परिवार वालों ने प्रधान नगर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया। लेकिन शिकायत दर्ज कराने के तीन दिन बाद भी पुलिस का निष्क्रिय रवैया देखकर रविवार परिवार वालों का गुस्सा फूट पड़ा।

इधर, सूत्रों की माने तो इसके पहले भी आमिर कई युवतियों को प्रेम जाल में फांस चुका है। जबकि आमिर की बहन नाजनीन का कहना है कि उसके पिता पेशे से दर्जी हैं। पांच लोगों का उनका परिवार है। छोटा भाई आमिर इतिहास से मास्टर की पढ़ाई कर रहा है। पढ़ाई का खर्चा निकालने के लिए वह अपने एक मित्र के साथ मिलकर एक नंबर वार्ड में ही कोचिंग सेंटर चलाता है। नाबालिगा भी उसी कोचिंग सेंटर की छात्रा थी। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग था। आमिर उस लड़की को लेकर असम के सिल्चर स्थित अपने नानी के घर पहुंचा। जानकारी मिलते ही हमने लड़की के परिवार वालों को बताया। बताया गया कि लड़की को आमिर के साथ भगाने में सहायता करने वाला भी दुर्गा नगर का ही निवासी है, जो पेशे से टोटो चालक अभिजीत साहा है।

chat bot
आपका साथी