सांसद ने दार्जिलिंग पार्वत्य क्षेत्र में लिया कोरोना के परिस्थितियों का जायजा

-कोरोना मरीजों के इलाज के लिए दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ऑक्सीमीटर पीपीई किट और मास्क मुहै

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 08:55 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:55 PM (IST)
सांसद ने दार्जिलिंग पार्वत्य क्षेत्र में लिया कोरोना के परिस्थितियों का जायजा
सांसद ने दार्जिलिंग पार्वत्य क्षेत्र में लिया कोरोना के परिस्थितियों का जायजा

-कोरोना मरीजों के इलाज के लिए दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, ऑक्सीमीटर, पीपीई किट और मास्क मुहैया कराए गए

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : दार्जिलिंग पार्वत्य क्षेत्र में कोरोना के परिस्थतियों को जायजा दार्जिलिंग लोकसभा क्षेत्र के सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजू बिष्ट ने लिया। इस उन्होंने दाíजलिंग विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक विधायक नीरज जिम्बा और कर्सियांग विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक बीपी बाजगैन और जिला भाजपा अध्यक्ष डॉ कल्याण दीवान भी साथ में थे। उन्होंने दाíजलिंग जिला अस्पताल का दौरा किया ताकि क्षेत्र में कोरोन की स्थिति और अधिकारियों द्वारा उठाए गए कदमों का जायजा लिया जा सके। इस दौरान अस्पताल के अधीक्षक से मिले जिन्होंने हमें रोगियों की स्थिति और अस्पताल में उपलब्ध कराई जा रही उपचार सुविधाओं के बारे में जानकारी दी।

सांसद ने कहा कि दाíजलिंग जिला अस्पताल में बुनियादी जीवन-रक्षक उपकरणों की कमी है जो किसी भी चिकित्सा उपचार के लिए आवश्यक हैं। सीमित सुविधाओं के बावजूद, हम अपने डॉक्टरों, नर्सो, फार्मासिस्टों और अन्य फ्रंटलाइन कोरोना योद्धाओं के समर्पण की सराहना करते हैं, जो लोगों को राहत और सहायता प्रदान करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं।

मैंने अपनी तरफ से इलाज में मदद के लिए दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, ऑक्सीमीटर, पीपीई किट और मास्क मुहैया कराए हैं। सांसद ने कहा कि मैंने अस्पताल के लिए ऑक्सीजन उपकरण सहित जीवन रक्षक उपकरणों के साथ एक एम्बुलेंस को भी मंजूरी दी है।

मैं राज्य सरकार और केंद्र सरकार दोनों के साथ अपने क्षेत्र के अस्पतालों में सुविधाओं में सुधार का मुद्दा उठाऊंगा। मैंने अपने लोगों के लिए बेहतर चिकित्सा सुविधाओं का प्रावधान करने की दिशा में अपने अंत से हर संभव मदद का आश्वासन दिया है और सभी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए नियमित रूप से स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ संपर्क में रहेंगे।

chat bot
आपका साथी