सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना के तीन मामले सामने आए

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : कोरोना वायरस के मामलों के लिहाज से जहां फरवरी महीना काफी सुकून देने व

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 08:53 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 08:53 PM (IST)
सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना के तीन मामले सामने आए
सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना के तीन मामले सामने आए

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी :

कोरोना वायरस के मामलों के लिहाज से जहां फरवरी महीना काफी सुकून देने वाला साबित हुआ था, वहीं मार्च महीने के प्रथम दो दिनों में जहां से कोरोना से हुई दो मौतों होने का मामला सामने आया है, वहीं इस महीने लगातार सातवें दिन सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के मामले सामने आए। सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में रविवार को कोरोना वायरस तीन मामले सामने आए। ये सभी मामले सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र के हैं। इस तरह से पिछले सात दिन में सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में कोरोना वायरस के 21 मामले सामने आ चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल इस महीने के प्रथम दो दिन लगातार दो दिन कोरोना वायरस संक्रमित एक-एक मरीज के मौत होने का मामला सामने आया था। दो दिनों में हुई दो मौतों के बाद फरवरी महीने में नहीं हुई एक भी मौत का सिलसिला भी टूट गया था।

इस बारे में एनबीएमसीएच के चिकित्सकों का कहना है कि कोरोनावायरस के मामलों में भले ही कुछ कमी आई हो, लेकिन जिस तरह से मुंबई समेत कुछ राज्यों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, इससे साफ नजर आ रहा है कि कोरोना का खतरा टला नहीं हैं। जिस तरह से लोग बिना मास्क लगाए व शारीरिक दूरी को नजरअंदाज कर लोग बाजारों में घूम रहे हैं। इससे आने वाले दिनों में यहां भी स्थिति गंभीर हो सकती है। शहर इलाका हो या ग्रामीण इलाका ज्यादातर लोगों मास्क उपयोग करना व शारीरिक दूरी बनाए रखना नहीं भुलना चाहिए।

chat bot
आपका साथी