कोरोना के तीन नए मामले

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में गुरुवार को कोरोना वायरस तीन

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 07:13 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 07:13 AM (IST)
कोरोना के तीन नए मामले
कोरोना के तीन नए मामले

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी :

सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में गुरुवार को कोरोना वायरस तीन मामले सामने आए। इनमें सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में यह आंकड़ा दो है। जबकि माटीगाड़ा प्रखंड में कोरोना वायरस का एक मामला सामने आया। इस तरह से पिछले चार दिन में सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में कोरोना वायरस के 15 मामले सामने आ चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस के मामलों के लिहाज से फरवरी महीना काफी सुकून देने वाला साबित हुआ था। वहीं मार्च महीने के प्रथम दो दिनों में जहां से कोरोना से हुई दो मौतों होने का मामला सामने आया है, वहीं इस महीने लगातार चौथे दिन सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के मामले सामने आए।

उल्लेखनीय है कि उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल इस सप्ताह सोमवार व मंगलवार को लगातार दो दिन कोरोना वायरस संक्रमित एक-एक मरीज के मौत होने का मामला सामने आया था। दो दिनों में हुई दो मौतों के बाद फरवरी महीने में नहीं हुई एक भी मौत का सिलसिला भी टूट गया है।

इस बारे में एनबीएमसीएच के चिकित्सकों का कहना है कि कोरोनावायरस के मामलों में भले ही कुछ कमी आई हो, लेकिन जिस तरह से मुंबई समेत कुछ राज्यों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, इससे साफ नजर आ रहा है कि कोरोना का खतरा टला नहीं हैं। जिस तरह से लोग बिना मास्क लगाए व शारीरिक दूरी को नजरअंदाज कर लोग बाजारों में घूम रहे हैं। इससे आने वाले दिनों में यहां भी स्थिति गंभीर हो सकती है। शहर इलाका हो या ग्रामीण इलाका ज्यादातर लोगों मास्क उपयोग करना व शारीरिक दूरी बनाए रखना नहीं भुलना चाहिए।

chat bot
आपका साथी