नेताजी की वजह से देश को आजादी मिली: एलबी राई

कन्जरवेन्सी विभाग के कर्मचारी किए गए सम्मानित --------- संसू. मिरिक मिरिक नगर पालिका कार्यालय

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 06:54 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 06:54 PM (IST)
नेताजी की वजह से देश को आजादी मिली: एलबी राई
नेताजी की वजह से देश को आजादी मिली: एलबी राई

कन्जरवेन्सी विभाग के कर्मचारी किए गए सम्मानित

---------

संसू. मिरिक: मिरिक नगर पालिका कार्यालय में विगत दिवस नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयन्ती पर विविध कार्यक्रम हुए। बाइबल राई द्वारा संचालित कार्यक्रमको सम्बोधन करते हुए मुख्य अतिथि एलबी राई ने कहा कि वीर योद्धा नेताजी सुभाष चंद्र बोस के कारण ही देश को अंग्रेजों से आजादी मिली उनके कार्यो का अनुसरण सभी लोगों को करना चाहिए। वही डीएमडीसी मृदुल श्रीमोनीने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के योगदान का सही मूल्याकन होना जरुरी है। नेताजी जयन्ती को देशनायक दिवस के रुप में मनाने की जानकारी दी। विशिष्ट अतिथि बिप्लव देव ने भी विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम में केक भी काटा गया । नगरपालिका अध्यक्ष एलबी राईके मुख्य आतिथ्य मे सम्पन्न कार्यक्रममे मिरिक महकमा के डीएमडीसी मृदुल श्रीमोनी प्रखंड विकास अधिकारी बिप्लव राय समेत विभागीय अधिकारी मुख्य रुप से मौजूद थे।

उधर,संघके अध्यक्ष बुद्ध तामांग के सभापतित्व में सम्पन्न समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मिरिक नगरपालिका अध्यक्ष एलबी राई ,विशिष्ट अतिथियों में समाजसेवी सुकबहादुर गजमेर , पृथ्वीराज सुनार , तीर्थ तामांग , मिरिक व्यवसायी संगठन के अध्यक्ष सौराज गोले , अनिल थापा , बिमल छेत्री समेत अन्य मौजूद थे। समारोह में संघ ने एक वर्ष पूरा करने के सुखद अवसर पर मुख्य अतिथि और समारोह अध्यक्ष के बाहुली से केक काटा गया। अर्पना पाखरीन द्वारा संचालित कार्यक्रम में मिरिक नगरपालिका क्षेत्र को दैनिक साफ सफाई करके महत्वपूर्ण भूमिका निर्वाह करते आए कन्जरवेन्सी विभाग के कर्मचारियों को संघ की ओर से सम्मानित करते हुए उन्हें उपहार प्रदान किया गया । समारोह को सम्बोधन करते हुए मुख्य अतिथि एलबी राईने संघके सदस्योको साल पूरा करने पर बधाई देते हुए नगरपालिका की ओर से संघ के कार्यक्रमों को साथ देने का वचन दिया। कार्यक्रम के दौरान पारिजात पथ का भी मुख्य अतिथि एलबी राई के कर कलम से किया गया । कार्यक्रम में कलाकारों ने सास्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोह लिया ।

(फोटो - पारिजात संघ के स्थापना दिवस पर सम्मानित कर्मी व मिरिक नपा में आयोजित नेताजी जयंती को संबोधित करते नगर पाल एलबी राई )

chat bot
आपका साथी