गांव पहुंचे और अचानक हो गया हमला

-किसी तरह से सांसद और उनके समर्थकों की बची जान -पूछताछ के लिए पुलिस ने एक आरोपी को हि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:02 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:02 AM (IST)
गांव पहुंचे और अचानक हो गया हमला
गांव पहुंचे और अचानक हो गया हमला

-किसी तरह से सांसद और उनके समर्थकों की बची जान

-पूछताछ के लिए पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी: सिलिगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट अंतर्गत राजगंज विधानसभा क्षेत्र के भंडारीगछ में भाजपा सासद डॉक्टर जयंत राय और भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला हुआ। हमलावर 100 से अधिक संख्या में टीएमसी समर्थक बताए जाते हैं। यह घटना शुक्रवार शाम 5:00 बजे की है।

इसबीच इस हमला मामले में एनजेपी थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार विस्थापितों को लेकर सासद और भाजपा समर्थक गाव पहुंचे। उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस वापस लौट गई। उसके बाद अचानक 100 से अधिक तृणमूल समर्थक लाठी-डंडे से लैस होकर हमला बोल दिया। सांसद पर हमला होता देख सुरक्षाकर्मी बीच-बचाव करने लगे, जिसमें वे भी घायल हो गए। सासद के चालक ने सूझबूझ से काम लिया। वह घायल भाजपा कार्यकर्ताओं,सासद और अंगरक्षक को लेकर वहा से निकला और सीधे नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज पहुंचा। हमले के बाद डॉ. रॉय को सिलीगुड़ी के नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के सर्जरी विभाग के प्रमुख डॉ. ए एन सरकार ने कहा कि उनके सिर पर हमला हुआ है और उनके पेट में भी चोट आई है। डॉ. सरकार ने बताया कि अब उनकी हालत स्थिर है।

खबर मिलते ही भाजपा के सभी विधायक और आला नेता उनको देखने पहुंचे। भारतीय जनता पार्टी के अलीपुरद्वार के सासद जॉन बरला, दाíजलिंग के सासद राजू बिष्ट बालूरघाट के सासद सुकात मजूमदार, कूचबिहार के सासद निशिथ प्रमाणिक आदि ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि बंगाल में अगर पूर्ण बहुमत की सरकार आने का मतलब सासदों पर हमला है तो इस राज्य का भगवान ही मालिक।

chat bot
आपका साथी