मंत्री ने रखी सड़क पुनíनर्माण की आधारशिला

पर्यटन मंत्री गौतम देव ने शनिवार दोपहर अपने डाबग्राम-फूलबाड़ी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत फूलबाड़ी ग्राम पंचायत के ममता पाड़ा में एक सड़क के पुनíनर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि स्थानीय भोला मोड़ से ममता पारा तक उक्त सड़क की मरम्मत की जाएगी। जलपाईगुड़ी जिला परिषद की ओर से आवंटित 2130532 रुपये की लागत से बाग्ला ग्रामीण सड़क योजना के तहत यह सड़क पुनíनर्माण कार्य कराया जा रहा है। इसका कार्य शनिवार से शुरू कर दिया जाएगा जिसे तीन महीने में पूरा कर लेने का लक्ष्य है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 02:58 PM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 02:19 AM (IST)
मंत्री ने रखी सड़क पुनíनर्माण की आधारशिला
मंत्री ने रखी सड़क पुनíनर्माण की आधारशिला

हिदायत

-स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं को चेताया

-सड़क बनाने वाले ठेकेदारों से ना लें कोई चंदा

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : पश्चिम बंगाल के पर्यटन मंत्री गौतम देव ने शनिवार दोपहर अपने डाबग्राम-फूलबाड़ी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत फूलबाड़ी ग्राम पंचायत के ममता पाड़ा में एक सड़क के पुनíनर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि स्थानीय भोला मोड़ से ममता पाड़ा तक उक्त सड़क की मरम्मत की जाएगी। जलपाईगुड़ी जिला परिषद की ओर से आवंटित 21 लाख 30 हजार 532 रुपये की लागत से बाग्ला ग्रामीण सड़क योजना के तहत यह सड़क पुनíनर्माण कार्य कराया जा रहा है। इसका कार्य शनिवार से शुरू कर दिया गया, जिसे तीन महीने में पूरा कर लेने का लक्ष्य है।

इस अवसर पर मंत्री ने स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं को नसीहत दी कि वे सड़क निर्माण के ठेकेदारों से किसी प्रकार का कोई चंदा न लें और निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की कोई बाधा न दी जाए। इसके साथ ही ठेकेदार संस्था से भी कहा कि सड़क के पुनíनर्माण की गुणवत्ता में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं होनी चाहिए। गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की कोई कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने आम लोगों से भी इलाके में निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर नजर रखने की अपील की है। इस दिन शिलान्यास समारोह में जलपाईगुड़ी जिला परिषद की अध्यक्षा उत्तरा बर्मन, सदस्य देवाशीष प्रमाणिक, राजगंज के बीडीओ व स्थानीय ग्राम पंचायत प्रधान के साथ ही कई जनप्रतिनिधि एवं सैकड़ों लोग सम्मिलित रहे।

chat bot
आपका साथी