डाबग्राम में मंत्री ने किया जनसंपर्क अभियान

डाबग्राम में मंत्री ने किया जनसंपर्क अभियान

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और डाबग्राम-फूलबाड़ी के विधायक व राज्य के

JagranMon, 01 Mar 2021 09:49 PM (IST)

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और डाबग्राम-फूलबाड़ी के विधायक व राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव ने सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत डाबग्राम दो नंबर ग्राम पंचायत के विभिन्न इलाकों में 'मानुषेर काछे चलो' (लोगों के पास चलो) अभियान चलाया। इसके तहत जगह-जगह पदयात्रा की व घर-घर जा कर लोगों से मिले। उनकी समस्याओं व सुझावों को सुना व हरसंभव कार्यवाही व समाधान का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर मंत्री ने कहा कि हमारी नेत्री व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आदर्श व सिद्धात शुरु से ही मा-माटी-मानुष की सेवा करना रहा है। ममता सरकार ने कृषक बंधु, रूपश्री, कन्याश्री, ऐक्यश्री, शिक्षाश्री, खाद्य साथी, तपशीली बंधु, जय जोहार, राशन कार्ड, स्वास्थ्य साथी, आदि योजनाओं से राज्यवासियों विशेषकर जरूरतमंदों का कायाकल्प कर दिया है। हमारी सरकार ने मात्र 10 वर्षो में ही राज्य में जो विकास की गंगा बहा दी है वह देश भर में बेनजीर है।शाति-सद्भाव और विकास के द्वारा मा-माटी-मानुष की सेवा ही हमारा परम कर्तव्य है, परम धर्म है। अपनी नेत्री ममता बनर्जी के इस मानवोन्मुखी आदर्श की राहों पर हम सब उनके सिपाही भी सदैव चलते रहने को समíपत हैं।

इस अवसर पर उन्होंने अपने द्वारा भी अपने विधानसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यो को लोगों को गिनवाया। उन्होंने यह भी कहा कि अब यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि राज्य भर में विकास की धारा बरकरार है। इस राज्य को विकास के दुश्मनों और विनाश प्रेमियों की नजर न लगे। ममता सरकार ने राज्य में विकास का नया कीíतमान स्थापित किया है। उनके इस जनसंपर्क अभियान के दौरान जलपाईगुड़ी जिला परिषद के सदस्य देवाशीष प्रमाणिक व अन्य सैकड़ों लोग सम्मिलित रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.