मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष बने मनोज अग्रवाल

जागरण संवाददातासिलीगुड़ी मारवाड़ी युवा मंच सिलीगुड़ी शाखा के सत्र 2021-22 का चुनाव सम्पन्न हो

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:39 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:39 PM (IST)
मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष बने मनोज अग्रवाल
मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष बने मनोज अग्रवाल

जागरण संवाददाता,सिलीगुड़ी: मारवाड़ी युवा मंच, सिलीगुड़ी शाखा के सत्र 2021-22 का चुनाव सम्पन्न हो गया। मनोज अग्रवाल सिलीगुड़ी शाखा के अध्यक्ष बने हैं। मंच कार्यालय में चुनाव अधिकारी युवा महेश डालमिया ने तालियों की गड़गड़ाहट के बीच, मनोज अग्रवाल को निíवरोध शाखाध्यक्ष घोषित किया। उपस्थित सभी पदाधिकारी एवं सदस्यों ने उनको को बधाई दी एवं विश्वास जताया कि उनके क़ाबिल नेतृत्व में मंच नए मुक़ाम हासिल करेगा। मनोज अग्रवाल ने भी सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मंच आदोलन को आगे बढ़ाने में सभी सदस्यों एवं समाज का सहयोग हमेशा की तरह ही मिलता रहेगा।

मनोज अग्रवाल सत्र 2014-15 में मंच से जुड़े एवं तभी से लगातार काफी सक्रिय रूप से शाखा की हर गतिविधि में अपना योगदान देते आये है। सेवा भाव से परिपूर्ण व्यक्तित्व के धनी अग्रवाल अपनी मेहनत और लगन से शीघ्र ही शाखा के महत्वपूर्ण पदों पर आसीन हुए तथा उन्हें प्रोत्साहित करने हेतु कई पुरस्कारों से नवाजा गया। अभी वे शाखा उपाध्यक्ष तथा पश्चिम बंगाल सिक्किम मारवाड़ी युवा मंच में संयोजक की जिम्मेवारी निर्वाह कर रहे हैं। सभी सदस्यों एवं समाज को आशा हैं कि मंच भाव के अनुरूप कार्य करते हुए समाज के जरूरतमंद वर्ग के लिये अच्छा करेंगे।

आज ही अध्यक्ष गोपाल शर्मा के नेतृत्व में वाíषक आम सभा आयोजित हुई जिसमें सचिव अजय गोयल ने पूरे वर्ष में हुए कार्यो का संक्षिप्त ब्यौरा प्रस्तुत किया एवम कोषाध्यक्ष दीपेश मुरारका ने साल का लेखा- जोखा पेश किया। इस अवसर पर सिलीगुड़ी शाखा के संस्थापक अध्यक्ष श्री ओमप्रकाश अग्रवाल, राष्ट्रीय महामंत्री उमेश गर्ग, पूर्व अध्यक्ष अनिल अग्रवाल, पवन अग्रवाल एवम आनंद अग्रवाल की गौरवशाली उपस्थिति रही।

chat bot
आपका साथी