शहर में एक और लायंस क्लब का गठन

-प्रथम कार्यकारिणी की बैठक आयोजित -पूरी टीम ने ली समाज सेवा की शपथ जागरण संवाददातासि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Nov 2019 07:01 PM (IST) Updated:Mon, 04 Nov 2019 07:01 PM (IST)
शहर में एक और लायंस क्लब का गठन
शहर में एक और लायंस क्लब का गठन

-प्रथम कार्यकारिणी की बैठक आयोजित

-पूरी टीम ने ली समाज सेवा की शपथ

जागरण संवाददाता,सिलीगुड़ी: विश्व की सबसे बड़ी सेवा संस्था लायंस क्लब इंटरनेशनल के अधीन सिलीगुड़ी में एक और लायंस क्लब का गठन किया गया है। इसका नाम लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी गिवर्स है। इसकी नई कार्यकारिणी का गठन कर प्रथम शपथ ग्रहण एवं चार्टर प्रेजेंटेशन समारोह का आयोजन किया गया। नवोदय नामक इस कार्यक्रम में क्लब के सभी सदस्य सपरिवार उपस्थित थे। सदस्यों का परिचय वीडीजी -1 अभिजीत सेन ने कराया। जबकि सदस्यों को सेवा की शपथ पीडीजी बिनोद अग्रवाल और डिस्ट्रिक्ट गवर्नर संजय अग्रवाल ने दिलाई।

चार्टर अध्यक्ष पंकज बंसल ने बताया कि हम पहले से ही सेवा कार्य करते रहे हैं। क्लब द्वारा डिस्ट्रिक्ट अभियान धूप-छाव के हतह जरूरतमंदों को छाते दिए गए। आने वाले दिनों में रक्तदान शिविर के साथ-साथ अन्य सेवा कार्य किए जाएंगे। इस दौरान हर्ष अग्रवाल ने सचिव एवं लायन आनंद अग्रवाल ने कोषाध्यक्ष पद की शपथ ली। सचिव ने अभी तक किये गए कार्यो की संक्षिप्त रिपोर्ट प्रस्तुत की। क्ल्ब में फिलहाल 22 सदस्य है और जल्द ही और सदस्य भी इसमे जुड़ेंगे।

लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी गिवर्स को लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी मेट्रो ने स्पासर किया हैं। इस अवसर पर गाइडिंग लायन गीतेश टिबरेवाल, पवन अग्रवाल, जोन चेयरमैन राजेन्द्र गर्ग एवं अन्य पदाधिकारी की गरिमामयी उपस्थिति रही।

कार्यक्रम का संचालन विशाल अग्रवाल ने बहुत ही सुंदर तरीके से किया। कार्यक्रम संयोजक राजीव सिंघल थे।

chat bot
आपका साथी