वृद्धा को परिवार से मिलाया

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी भटके वृद्ध को सिलीगुड़ी थाना पुलिस ने परिवार से मिला दिया। शनिवार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 10:40 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 10:40 PM (IST)
वृद्धा को परिवार से मिलाया
वृद्धा को परिवार से मिलाया

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : भटके वृद्ध को सिलीगुड़ी थाना पुलिस ने परिवार से मिला दिया। शनिवार की दोपहर सिलीगुड़ी थाना अंतर्गत हाशमी चौक ट्राफिक पुलिस ने भटकी वृद्धा को सही-सलामत उसके बेटे को सौंप दिया। वृद्ध मां को सही सलामत पाकर परिवार वालों ने तहे दिल से पुलिस का शुक्रिया अदा किया।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह शहर से सटे भक्ति नगर थाना अंतर्गत वैकुंठ पल्ली निवासी सरबाला राय घर से बाजार की ओर निकली थी। रास्ता भटकर वह सिलीगुड़ी के हाशमी चौक तक पहुंच गई। इधर, घर नहीं पहुंचने पर परिवार वाले परेशान हो गए और उन्हें तलाशने लगे। उतने में ही सड़क पर दिग्भ्रमित देककर हाशमी चौक पर तैनात एसआई गोपाल मंडल ने वृद्धा को ट्राफिक गार्ड के रुम में बिठाकर पूछताछ किया। इसके बाद उसके परिवार को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही बृद्धा का बेटा परिमल हाशमी चौक पहुंचा। पुलिस ने वृद्धा को उनके हवाले कर दिया। ---------------

जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह शहर से सटे भक्ति नगर थाना अंतर्गत वैकुंठ पल्ली निवासी सरबाला राय घर से बाजार की ओर निकली थी। रास्ता भटकर वह सिलीगुड़ी के हाशमी चौक तक पहुंच गई। इधर, घर नहीं पहुंचने पर परिवार वाले परेशान हो गए और उन्हें तलाशने लगे। उतने में ही सड़क पर दिग्भ्रमित देककर हाशमी चौक पर तैनात एसआई गोपाल मंडल ने वृद्धा को ट्राफिक गार्ड के रुम में बिठाकर पूछताछ किया। इसके बाद उसके परिवार को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही बृद्धा का बेटा परिमल हाशमी चौक पहुंचा। पुलिस ने वृद्धा को उनके हवाले कर दिया। वृद्ध मां को सही सलामत पाकर परिवार वालों ने तहे दिल से पुलिस का शुक्रिया अदा किया।

chat bot
आपका साथी