लायंस तराई के पदाधिकारियों ने ली सेवा की शपथ

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी तराई की 31 वीं शपथ विधि समारोह का आयोजन

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 09:01 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 09:01 PM (IST)
लायंस तराई के पदाधिकारियों ने ली सेवा की शपथ
लायंस तराई के पदाधिकारियों ने ली सेवा की शपथ

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी: लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी तराई की 31 वीं शपथ विधि समारोह का आयोजन तराई लायंस ब्लड बैंक में किया गया। वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए वर्चुअल इंस्टालेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बोर्ड के सदस्यों के अलावा अन्य सभी सदस्य अपने घरों में ही रह कर वर्चुअल कार्यक्रम में शामिल हुए।

अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया। सचिव मनीष अग्रवाल ने क्लब की वाíषक रिपोर्ट पेश की । कमलेश गिलड़ा ने तराई लायंस हेल्थ सेंटर की रिपोर्ट प्रस्तुत की। ब्लड बैंक के नव निर्वाचित चेयरमैन निरंजन धीरासरिया ने नई सोच के साथ ब्लड बैंक को आगे ले जाने की इच्छा जाहिर की।

कार्यक्रम के इंस्टॉलेशन ऑफिसर पीएमसीसी निर्मल गिदड़ा ने लायन संजय मित्रुका को अध्यक्ष, महेश कुमार, सुरेन्द्र जैन एवं कमलेश गिलड़ा को उपाध्यक्ष,अशोक सिंहल सचिव, कमल सिंह कुंडलिया सह सचिव, गिरीश कुंडलिया को खजाची एवं बोर्ड के सदस्यों को शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि हमारे क्लब में किसी भी अध्यक्ष को दोबारा मौका नहीं मिलता है।आपको एक साल ही मिला ह। इस एक साल में आपको क्लब को नई उंचाइयों पर ले जाना है।

पीडीजी श्रवण चौधरी ने क्लब के इतिहास के बारे में सभी बोर्ड सदस्यों को जानकारी दी एवं आने वाली टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी।

संजय गिदड़ा ने इस कार्यक्रम का संचालन किया। जनसंपर्क अधिकारी सुजीत बिहानी की कार्यक्रम में सक्रिय भूमिका रही

chat bot
आपका साथी