संक्रमितोंको प्रदान की जा रही मदद

सिलीगुड़ी विहिप बजरंग दल सेवा विभाग द्वारा कोरोना संक्रमण के शिकार लोगों के लिए सेवाएं

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 09:29 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 09:29 PM (IST)
संक्रमितोंको प्रदान की जा रही मदद
संक्रमितोंको प्रदान की जा रही मदद

सिलीगुड़ी : विहिप बजरंग दल सेवा विभाग द्वारा कोरोना संक्रमण के शिकार लोगों के लिए सेवाएं शुरू की गयी है। इस संबंध में विहिप के सचिव राकेश अग्रवाल ने बताया कि जो रोगी इससे पीड़ित होकर घर में एकांतवास में रह रहे है। उन्हें चिकित्सकीय सलाह दिया जा रहा है। एम्बुलेंस सेवा निशुल्क मुहैया कराया जा रहा है। इसके अलावा ऑक्सीजन व भोजन की व्यवस्था भी करायी जा रही है।

कोरोना से भाजयुमो नेता का निधन

सिलीगुड़ी : फांसीदेवा मंडल के युवा मोर्चा अध्यक्ष तापस बर्मन का कोरोना से मौत हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही सांसद समेत विधायक दुर्गा मुर्मू, विधायक शंकर घोष, विधायक आनंदमय बर्मन तथा भाजयुमो जिलाध्यक्ष कंचन देवनाथ ने गहरा दु:ख व्यक्त किया है। कहा कि विधानसभा चुनाव में उनके कार्य को पार्टी कभी भुल नहीं सकता। परिवार के साथ पार्टी पूरी तरह खड़ा रहेगी।

नक्सलबाड़ी में महिला का पर्स छिनताई

सिलीगुड़ी : नक्सलबाड़ी बस पडाव पर वाहन का इंतजार कर रही महिला का पर्स छिनताई की घटना घटी है। नक्सलबाड़ी थाना की पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला मारापुर चाय बागान की रहने वाली है। महिला ने पुलिस को बताया कि जब वहां बैठी हुई थी तभी एक युवक तेजी से आया और पर्स छिनतई कर भाग गया। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस उसके पहचानने की कोशिश कर रही है।

दुकान व जमीन वापस लौटायी

सिलीगुड़ी: फूलबाड़ी ग्राम के पूर्व धनतोला में चुनाव परिणाम के बाद भाजपा समर्थक दुकान और जमीन पर तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने कब्जा कर लिया था। इसको लेकर थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी थी। मुख्यमंत्री के निर्देश पर तृणमूल कांग्रेस नेता देवाशीष प्रमाणिक ने बुधवार को दुकान व जमीन को भाजपा समर्थित युवक को वापस कराया।

प्रमाणिक का कहना है कि मुख्यमंत्री का निर्देश है कि जनता के साथ पार्टी कार्यकर्ता रहें। इस प्रकार के कार्य अब ममता राज में नहीं होने दी जाएगी जिससे पार्टी की छवि धुमिल हो।

श्मशान घाट का किया दौरा

सिलीगुड़ी : डाबग्राम साहुडांगी स्थित श्मशान घाट का भाजपा विधायक शिखा चटर्जी और शंकर घोष ने दौरा किया। दोनों भाजपा विधायक ने कहा कि यहां कोरोना संक्रमितों का दाह संस्कार गोकास्ट से हो इसकी मांग की गयी है। इसके लिए भाजपा आवश्यकता पड़ी तो यह मुहैया कराएगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार यहां के कर्मी जान हथेली पर लेकर काम करते है उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है।

ड्रग्स लेते युवाओं की पिटाई

सिलीगुड़ी : मल्लागुड़ी के एक होटल के सामने कुछ युवाओं को ड्रग्स लेते देख स्थानीय लोग आग बबूला हो गये और जमकर पिटाई की। प्रधाननगर थाने की पुलिस को जब इस बात की जानकारी मिली तो वहां पहुंचकर मामला को शांत कराया। इस क्षेत्र में आए दिन ड्रग्स के सेवन से अपराध लगातार बढ़ रहा है। इसको लेकर स्थानीय लोगों में रोष है।

chat bot
आपका साथी