आईसीएसआई का वेबिनार आयोजित

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी दि इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (आईसीएसआइ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 09:55 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 09:55 PM (IST)
आईसीएसआई का वेबिनार आयोजित
आईसीएसआई का वेबिनार आयोजित

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : दि इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (आईसीएसआई) की ईस्टर्न इंडिया रीजनल काउंसिल (ईआईआरसी) अधीनस्थ सिलीगुड़ी व पूर्वोत्तर इकाई की ओर से 'पीसीएस डे' के उपलक्ष्य में एक वेबिनार आयोजित किया गया। इसका विषय 'अब तक की यात्रा : दिवाला और दिवालियापन संहिता-2016' था। इसमें वक्ता के रूप में कंपनी सेक्रेटरी राहुल पारसरामपुरिया ने विषय के विविध पहलुओं पर प्रकाश डाला। प्रोग्राम मॉडरेटर, वाइस चेयरमैन सीएस नितिन गुप्ता रहे।

इस वेबिनार में सिलीगुड़ी के विधायक डॉ. शकर घोष और आईसीएसआई के केंद्रीय परिषद सदस्य सीएस दीपक खेतान और सीएस अमित गुप्ता भी सम्मिलित हुए। वहीं, सिलीगुड़ी इकाई के अध्यक्ष सीएस नीरू काबरा और पूर्वोत्तर इकाई के सीएस कुशल बागड़िया ने भी सत्र को संबोधित किया। इस वेबिनार में भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (आईसीएसआई) से जुड़े कई कंपनी सेक्रेटरी सम्मिलित हुए। --------------

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : दि इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (आईसीएसआई) की ईस्टर्न इंडिया रीजनल काउंसिल (ईआईआरसी) अधीनस्थ सिलीगुड़ी व पूर्वोत्तर इकाई की ओर से 'पीसीएस डे' के उपलक्ष्य में बीते 19 जून को एक वेबिनार आयोजित किया गया। इसका विषय 'अब तक की यात्रा : दिवाला और दिवालियापन संहिता-2016' था। इसमें वक्ता के रूप में कंपनी सेक्रेटरी राहुल पारसरामपुरिया ने विषय के विविध पहलुओं पर प्रकाश डाला। प्रोग्राम मॉडरेटर, वाइस चेयरमैन सीएस नितिन गुप्ता रहे।

इस वेबिनार में सिलीगुड़ी के विधायक डॉ. शकर घोष और आईसीएसआई के केंद्रीय परिषद सदस्य सीएस दीपक खेतान और सीएस अमित गुप्ता भी सम्मिलित हुए। वहीं, सिलीगुड़ी इकाई के अध्यक्ष सीएस नीरू काबरा और पूर्वोत्तर इकाई के सीएस कुशल बागड़िया ने भी सत्र को संबोधित किया। इस वेबिनार में भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (आईसीएसआई) से जुड़े कई कंपनी सेक्रेटरी सम्मिलित हुए।

chat bot
आपका साथी