आई.सी.एफ.ए.आई यूनिवर्सिटी ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

संवाद सूत्र गंगटोकपूर्वी सिक्किम के बुर्तुक स्थित आईसीएफएआई यूनिवर्सिटी ने पूर्वी सिक्किम के जि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 08:37 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 08:37 PM (IST)
आई.सी.एफ.ए.आई यूनिवर्सिटी ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित
आई.सी.एफ.ए.आई यूनिवर्सिटी ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

संवाद सूत्र, गंगटोक:पूर्वी सिक्किम के बुर्तुक स्थित आईसीएफएआई यूनिवर्सिटी ने पूर्वी सिक्किम के जिलास्तर में विद्यालयों से शीर्ष पाच मेधावी छात्रों को सम्मानित किया है। छात्रों की अकादमिक उपलब्धियों के लिए यूनिवर्सिटी ने एक सम्मान समारोह आयोजित किया था। सम्मान समारोह में बहाई उच्चतर माध्यमिक स्कूल सरमसा, पालजोर नामग्याल बालिका उच्चतर माध्यमिक स्कूल, मॉर्डन उच्चतर माध्मिक स्कूल और रंगपो उच्चतर माध्यमिक स्कूल के छात्रों को सम्मानित किया गया था। सम्मान के लिए कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा में स्कूल से उत्कृष्ट अंक लाने वाले  छात्रों को चयनित किया गया था। इस अवसर पर आईसीएफएआई विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. जगन्नाथ पटनायक ने स्कूल टॉपर्स को प्रमाण पत्र और अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया।

कुलपति डॉ. जगन्नाथ पटनायक ने अच्छे अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को बधाई देते हुए उन्हें अपनी विशिष्ट पहचान, आत्मविश्वास विकसित करने और मानवता की सेवा करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि, यदि कोई छात्र आत्मविश्वास से सपनों की दिशा में आगे बढ़ता बै और वह जीवन जीने का प्रयास करता है तो सफलता प्राप्त करना आसान हो जाता है। इस अवसर पर यूनिवर्सिटीके रजिस्ट्रार सुदीप मुखर्जी, उप रजिस्ट्रार रोहित राठी, आईटी प्रमुख लगायत यूनिवर्सिटी के जनसंपर्क अधिकारी आदि उपस्थित थे।

--------------

फोटो- कुलपति के साथ सम्मानित छात्राएं।

-----------

---------------

--------------

---------------------

पूर्वी सिक्किम के बुर्तुक स्थित आईसीएफएआई यूनिवर्सिटी ने पूर्वी सिक्किम के जिलास्तर में विद्यालयों से शीर्ष पाच मेधावी छात्रों को सम्मानित किया है। छात्रों की अकादमिक उपलब्धियों के लिए यूनिवर्सिटी ने एक सम्मान समारोह आयोजित किया था। सम्मान समारोह में बहाई उच्चतर माध्यमिक स्कूल सरमसा, पालजोर नामग्याल बालिका उच्चतर माध्यमिक स्कूल, मॉर्डन उच्चतर माध्मिक स्कूल और रंगपो उच्चतर माध्यमिक स्कूल के छात्रों को सम्मानित किया गया था। सम्मान के लिए कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा में स्कूल से उत्कृष्ट अंक लाने वाले  छात्रों को चयनित किया गया था। इस अवसर पर आईसीएफएआई विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. जगन्नाथ पटनायक ने स्कूल टॉपर्स को प्रमाण पत्र और अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी