Hoogly Accident: डानकुनी में अनियंत्रित होकर चाय दुकान में घुसी मेटाडोर, हादसे में तीन की मौत व चार जख्मी

हुगली जिले के डानकुनी थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित मुल्ला बेड़ इलाके में गुरुवार की सुबह हुए एक भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को श्रीरामपुर वाल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:27 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:27 PM (IST)
Hoogly Accident: डानकुनी में अनियंत्रित होकर चाय दुकान में घुसी मेटाडोर, हादसे में तीन की मौत व चार जख्मी
हादसे के बाद घटनास्थल का मुआयना करते पुलिस अधिकारी।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : हुगली जिले के डानकुनी थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित मुल्ला बेड़ इलाके में गुरुवार की सुबह हुए एक भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को श्रीरामपुर वाल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह यह हादसा उस वक्त हुआ जब कोलकाता से बर्द्धमान की ओर जा रहा एक मेटाडोर का चालक नियंत्रण खो गया और वाहन डानकुनी स्थित मुल्ला बेड़ के पास सड़क के किनारे एक चाय की दुकान में घुस गया।

इस दुर्घटना में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई जबकि घायल अवस्था में पांच को स्थानीय लोगों की मदद से श्रीरामपुर वाल्स अस्पताल ले जाया गया। बताया गया है रास्ते में एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय चाय दुकान में आठ से दस लोग बैठे हुए थे। मृतकों के नाम अब्दुल खालिक (71), मिंटू बाग (44) एवं जूष्मान मल्लिक (75) बताए गए हैं। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए श्रीरामपुर वाल्स अस्पताल भेजा गया है। हादसे के बाद से गाड़ी चालक फरार है। सभी मृतक एवं घायल स्थानीय बताए जा रहे है।

इधर दिल्ली रोड पर हुई इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही चंदननगर कमिश्नरेट के पुलिस अधिकारी के साथ डानकुनी थाने की भी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि सुबह छह बजे मेटाडोर कोलकाता से डानकुनी की ओर आ रहा था और इसकी रफ्तार काफी तेज थी। पलक झपकते ही मेटाडोर तेजी से चाय की दुकान में घुस गया। दुर्घटना के बाद यहां अफरा- तफरी मच गई।

चंदननगर कमिश्नरेट के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अरविंद आनंद ने बताया कि घटना के बाद से फरार मेटाडोर चालक की तलाश चल रही है। जल्द ही चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यहां की ट्रैफिक व्यवस्था को पहले से और दुरूस्त किए जाने पर विचार किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी