Bengal Chunav: बच्चे को दुलार कर गृह मंत्री अमित शाह ने खूब लूटी वाहवाही

केंद्रीय गृह मंत्री ने बच्चे को दुलार से दोनों कान पकड़कर सबके सामने प्यार किया और उन्हें खूब पढ़ाई करने की नसीहत दी। अमित शाह के इस रूप को देखकर लोगों ने इस रूप की जमकर तारीफ की कहा की वास्तव में यही तो बंगाल की सच्ची ममता है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:34 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:34 AM (IST)
Bengal Chunav: बच्चे को दुलार कर गृह मंत्री अमित शाह ने खूब लूटी वाहवाही
सिलीगुड़ी हाशमी चौक पर रोड शो के पहले बच्चे को दुलार करते गृह मंत्री अमित शाह

सिलीगुड़ी, जागरण संवाददाता। अपने कठोर फैसले लेने के लिए मशहूर राजनीति के चाणक्य केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार देर शाम सिलीगुड़ी रोड शो के दौरान बच्चे को दुलार कर यहां के लोगों के दिल को छू लिया है। शहर के कोने -कोने में उनकी प्रशंसा हो रही है। सिलीगुड़ी भाजपा प्रत्याशी शंकर घोष, आनंद वर्मन, शिखा चटर्जी दुर्गा मुर्मू के लिए वोट मांगने पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अपने निर्धारित समय से एक घंटा विलंब हो गए।

जब गृह मंत्री हाशमी चौक पहुंचे तो भारतीय जनता पार्टी सिलीगुड़ी जिला कमेटी की ओर से जिला सचिव कन्हैया पाठक में खाता पहनाकर उनका स्वागत किया। इसी दौरान महिला के साथ एक बच्चा हाथ में वी लव अमित शाह लिखे पोस्टर के साथ आगे बढ़ा। सुरक्षा गार्ड ने इस बच्चे को आगे बढ़ने से रोक दिया। जैसे ही गृह मंत्री की नजर बच्चे पर पड़ी तुरंत ही गार्ड को उसे अंदर भेजने को कहा। बच्चा जब अंदर आया तो उन्होंने कहां की आप मुझे क्यों प्यार करते हैं? बच्चे ने कहा कि आप होम मिनिस्टर बनने के बाद टेरिस्ट को खत्म कर रहे हो। इतना ही नहीं आपको मोटा भाई कहकर ममता बनर्जी आपके लिए और प्यार बढ़ा दिया है।

केंद्रीय गृह मंत्री ने बच्चे को दुलार से दोनों कान पकड़कर सबके सामने प्यार किया और उन्हें खूब पढ़ाई करने की नसीहत दी। कुछ समय के लिए अमित शाह के इस रूप को देखकर लोगों ने इस रूप की जमकर तारीफ की कहा की वास्तव में यही तो बंगाल की सच्ची ममता है। 

chat bot
आपका साथी