दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

गुवाहाटी तथा ओखा के बीच स्पेशल ट्रेन की सेवाएं बढ़ाई गई

गुवाहाटी तथा ओखा के बीच स्पेशल ट्रेन की सेवाएं बढ़ाई गई

थोड़ी राहत -गुवाहाटी से 17 और 21 मई को होगी रवानगी -समय सूची और ठहराव पहले की तरह

JagranSat, 15 May 2021 06:51 PM (IST)

थोड़ी राहत

-गुवाहाटी से 17 और 21 मई को होगी रवानगी

-समय सूची और ठहराव पहले की तरह ही रहेगी

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ से निपटने के लिए एनएफ रेलवे द्वारा गुवाहाटी तथा ओखा के बीच यात्रा कर रही स्पेशल ट्रेन की सेवा को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है। यात्रियों की सुविधा के लिए इस ट्रेन की सेवाओं को मौजूदा समय-सूची, ठहराव, संयोजन तथा यात्रा के दिनों के साथ और दो ट्रिप बढ़ा दिया गया है।

एनएफ रेलवे द्वारा मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन सं. 09501 ओखा-गुवाहाटी स्पेशल ट्रेन की सेवा और दो ट्रिप के लिए बढ़ा दी गई है। इस ट्रेन की पहली ट्रिप ओखा से 14 मई को रवाना हो चुकी है तथा दूसरी ट्रिप 21 मई 2021 (शुक्रवार) को रवाना होगी। वापसी दिशा में ट्रेन सं. 09502 गुवाहाटी-ओखा स्पेशल ट्रेन की सेवा को दो और ट्रिप के लिए विस्तारित कर दी गई है, यह ट्रेन गुवाहाटी से 17 एवं 24 मई, 2021 (सोमवार) को रवाना होगी।

इन ट्रेनों के ठहराव तथा समय-सूची का विवरण रेलवे की वेबसाइट पर उपलब्ध है तथा विभिन्न समाचार पत्रों तथा पू. सी. रेल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मो पर भी जारी की गई है। कोविड प्रोटोकॉल का हर हाल में पालन

सीपीआरओ शुभानन चंदा ने बताया है कि रेलवे विभिन्न स्टेशनों पर संबंधित राज्य सरकारों द्वारा जारी कोविड संबंधी दिशा निर्देशों का पालन कर रही है। ट्रेन यात्रियों की जाच की व्यवस्था के लिए संबंधित राज्यों के स्वास्थ्य विभाग को आवश्यक सहायता प्रदान की जा रही है। यात्रियों को न्यूनतम सामानों के साथ यात्रा करना चाहिए तथा स्टेशनों पर तथा यात्रा के दौरान ट्रेनों में फेस कवर/मास्क पहनना चाहिए। यात्रियों को स्टेशन तथा ट्रेनों दोनों जगहों पर सामाजिक दूरी का पालन करना होगा। सभी यात्रियों को यात्रा आरम्भ करने से पहले आरोग्य सेतु एप्लीकेशन डाउनलोड तथा इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है। रेलवे ने कोविड संबंधी सुरक्षा के दिशा निर्देशों का उल्लंघन करने वाले यात्रियों पर जुर्माना लगाने का भी निर्णय लिया है।

अपने गंतव्य तक पहुंचने पर, यात्रियों को संबंधित राज्य में लागू स्वास्थ्य विधियों का पालन करना होगा। सभी यात्रियों से इस संबंध में रेलवे तथा संबंधित राज्य के सरकारी अधिकारियों के साथ सहयोग करने का अनुरोध किया जाता है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.