सीएम गोले ने पत्‍‌नी और बेटे समेत कराई कोरोना जांच

-जांच के लिए मुख्यमंत्री समेत कुल 95 लोगों के लिए गए सैंपल -विकास मंत्री सोनाम लामा किसी संक्र

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 08:26 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 08:26 PM (IST)
सीएम गोले ने पत्‍‌नी और बेटे समेत कराई कोरोना जांच
सीएम गोले ने पत्‍‌नी और बेटे समेत कराई कोरोना जांच

-जांच के लिए मुख्यमंत्री समेत कुल 95 लोगों के लिए गए सैंपल

-विकास मंत्री सोनाम लामा किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे, जांच रिपोर्ट निगेटिव

जागरण संवाददाता, गंगटोक : मुख्यमंत्री पीएस गोले और उनके पत्नी शारदा तमाग एवं पुत्र तथा विधायक आदित्य गोले का गुरुवार कोविड-19 संक्रमण की संभावना के मद्देनजर सैंपल जाच की गई।

शहर के लुमसे स्थित उनके निजी आवास में तैनात अधिकारियों, कर्मचारियों, सहायक आदि कुल 95 लोगों की नमुना जाच की गई। हालाकि इसका परिणाम सार्वजनिक शुक्रवार को होने की उम्मीद है। उक्त नमुना जाच के लिए चिकित्सक डा. कुंजाग लेप्चा समेत उनके सहायकों चिकित्सा कíमयों शामिल थे।

ज्ञात रहेकि मुख्यमंत्री पीएस गोले ने अपने मंत्रीमंडल के सदस्यों एवं ग्राम विकास मंत्री सोनाम लामा किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने का खुलासा किया था। गोले ने उक्त संक्रमित व्यक्ति का नाम भी खुलासा किया था। जिसमें अपने ही पार्टी कार्यकर्ता एवं रंगली निवासी बीएम प्रधान थे। वे संक्रमण के बाद इन दिनों इलाजरत है। हालाकि प्रधान ने मंत्री लामा से मुलाकात की थी। इस दौरान माल्यार्पण एवं हाथ भी मिलाने का खुलासा भी मुख्यमंत्री स्वयं ने किया था। इस तरह उक्त व्यक्ति ने शहर के सोनाम गैछो मार्ग (तिब्बत रोड) स्थित सत्तासीन दल सिक्किम क्रातिकारी मोर्चा पार्टी के मुख्यालय में भी जाने तथा वहा भी कई लोगों के संपर्क में आने का खुलासा किया था। हालाकि मुख्यमंत्री ने किस संदेह के आधार पर उक्त नमुना जाच करने का कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया। अवश्य ही मंत्री लामा के संपर्क में मुख्यमंत्री भी आए है। दूसरी ओर विशेष सूत्रों के मुताबिक मंत्री लामा का भी नमुना जाच होने तथा उनका परिणाम निगेटिव आई है।

इन दिनों मुख्यमंत्री मंत्रियों व विधायकों अनिश्चित काल तक लोगों से मुलाकात नहीं करने का भी फैसला किया है।

chat bot
आपका साथी