पूर्व माकपाई पार्षदों ने नगर निगम प्रशासक को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी नगर निगम के पूर्व माकपाई पार्षदों ने मंगलवार को यहां सिलीगुड़ी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:27 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:27 PM (IST)
पूर्व माकपाई पार्षदों ने नगर निगम प्रशासक को सौंपा ज्ञापन
पूर्व माकपाई पार्षदों ने नगर निगम प्रशासक को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : नगर निगम के पूर्व माकपाई पार्षदों ने मंगलवार को यहां सिलीगुड़ी नगर निगम में जा कर प्रशासकीय समिति के चेयरमैन गौतम देव से भेंट की और विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन दिया। कुल 15 पूर्व माकपाई पार्षदों ने मुंशी नूरुल इस्लाम के नेतृत्व में गौतम देव संग बातचीत की। वहीं, ज्ञापन देकर शहर की विभिन्न समस्याओं को सामने रखते हुए समाधान की मांग की।

इस मामले में मुंशी नूरुल इस्लाम ने कहा कि सर्वोपरि तो हमने जनसाधारण की समस्याओं के समाधान की बात की है। कोविड-19 के टीका को लेकर जो तरह-तरह की समस्या हो रही है उस बाबत भी ध्यान आकृष्ट कराया गया। इसके साथ ही वर्तमान कोरोना महमारी व लॉकडाउन संकट के चलते नगर निगम के सफाई कर्मियों व उनके परिवारों के समक्ष विकट परिस्थिति उत्पन्न हो गई है, उसका समाधान करने आदि की की मांग की गई है। इस बाबत सिलीगुड़ी नगर निगम की प्रशासकीय समिति के सदस्य गौतम देव ने हरसंभव समाधान का आश्वासन दिया है। --------------

इस मामले में मुंशी नूरुल इस्लाम ने कहा कि सर्वोपरि तो हमने जनसाधारण की समस्याओं के समाधान की बात की है। कोविड-19 के टीका को लेकर जो तरह-तरह की समस्या हो रही है उस बाबत भी ध्यान आकृष्ट कराया गया। इसके साथ ही वर्तमान कोरोना महमारी व लॉकडाउन संकट के चलते नगर निगम के सफाई कर्मियों व उनके परिवारों के समक्ष विकट परिस्थिति उत्पन्न हो गई है, उसका समाधान करने आदि की की मांग की गई है। इस बाबत सिलीगुड़ी नगर निगम की प्रशासकीय समिति के सदस्य गौतम देव ने हरसंभव समाधान का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी