Bengal Politics: पूर्व माकपाई पार्षद ने थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन, कई नेता व समर्थक भी साथ आए

माकपा नेता प्रीतिकाना विश्वास अपने समर्थकों के साथ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गईं। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सिलीगुड़ी संगठन जिला कमेटी के सदस्य 17 नंबर वार्ड निवासी सौरभ प्रसन्नदेव (मोना) भी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए।

By Priti JhaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 03:41 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 03:41 PM (IST)
Bengal Politics: पूर्व माकपाई पार्षद ने थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन, कई नेता व समर्थक भी साथ आए
पूर्व माकपाई पार्षद ने थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी। नगर निगम के 44 नंबर वार्ड की पूर्व पार्षद व माकपा नेता प्रीतिकाना विश्वास अपने समर्थकों के साथ बुधवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गईं। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सिलीगुड़ी संगठन जिला कमेटी के सदस्य, 17 नंबर वार्ड निवासी सौरभ प्रसन्नदेव (मोना) भी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। इन सभी आगंतुकों ने इस दिन दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस कार्यालय विधान भवन में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गौतम देव के हाथों पार्टी का झंडा थामा।

प्रीतिकाना विश्वास के साथ ही साथ 41 नंबर वार्ड के इलाके के रहने वाले व माकपा की डाबग्राम लोकल कमेटी के पूर्व सचिव उज्ज्वल दास, रतन साह, शिबू साहा, माधव पाल, विपुल सरकार, समीरन प्रसाद, दुलाल बर्मन, अमन सान्याल, व लक्ष्मण राय आदि ने भी तृणमूल कांग्रेस का झंडा थामा।तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गौतम देव ने इन सभी का दलीय झंडा थमा कर तृणमूल कांग्रेस में स्वागत किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वर्तमान कोरोना महामारी के मद्देनजर बड़े स्तर पर ज्वाइनिंग नहीं कराई जा सकी है। वरना, 44 नंबर वार्ड में ही समारोह पूर्वक बड़े स्तर पर ज्वाइनिंग कराई जाती, जहां और भी सैकड़ों माकपा समर्थक तृणमूल कांग्रेस में शामिल होते। अब जब कोरोना महामारी की परिस्थिति थोड़ी बेहतर होगी तब समारोह पूर्वक बड़े स्तर पर ज्वाइनिंग कराई जाएगी।

उन्होंने यह भी कहा कि हमारी मां-माटी-मानुष की नेत्री ममता बनर्जी के आदर्शों और उनके द्वारा राज्य में किए गए बेनजीर विकास कार्यों से ही प्रेरित होकर आए दिन विभिन्न दलों व मतों के लोग तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं। यह सिलसिला चलता रहेगा। इस अवसर पर दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष रंजन सरकार व अन्य कई उपस्थित रहे। 

chat bot
आपका साथी