सिटी सेंटर में फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश

-ऑनलाइन सेक्स और ठगी का धंधा चलाने का आरोप - चौबीस युवती और एक युवक गिरफ्तार -कंप्यूटर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Jul 2021 09:10 PM (IST) Updated:Sat, 03 Jul 2021 09:10 PM (IST)
सिटी सेंटर में  फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश
सिटी सेंटर में फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश

-ऑनलाइन सेक्स और ठगी का धंधा चलाने का आरोप

- चौबीस युवती और एक युवक गिरफ्तार

-कंप्यूटर और प्रिंटर सहित कई आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : एक और फर्जी कॉल सेंटर का मामला सामने आया है। सिलीगुड़ी शहर में सबसे बड़े शॉपिंग मॉल में शामिल सिटी सेंटर में चल रहे इस फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश हुआ है। गुप्त सूचना के आधार पर सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की डिटेक्टिव डिपार्टमेंट (डीडी) और माटीगाड़ा थाना पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर सिटी सेंटर के जी ब्लॉक स्थित 114 नंबर कमरे से 24 युवती और 1 युवक को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपितों को रविवार सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया जाएगा।

इस तरह से कहें तो यह कहने में अब कोई संशय नहीं कि सिलीगुड़ी शहर में फर्जी कॉल सेंटर कुकुरमुत्ते की भांति छा गए हैं। शहर का ऐसा कोई कोना नहीं बचा जहां फर्जी कॉल सेंटर नहीं है। सिलीगुड़ी शहर के रिहायशी इलाकों समेत कई इलाकों में भी फर्जी कॉल सेंटर की भरमार है। बल्कि सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के लगभग सभी थाना पुलिस ने अपने अधिकार क्षेत्र में चलाए जा रहे फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ भी किया है। अभी हाल में ही करीब एक सप्ताह पहले ही सिलीगुड़ी शहर के बीचों-बीच स्थित चर्च रोड इलाके में एक फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ हुआ था।

इधर, गुप्त सूचना के आधार पर डीडी और माटीगाड़ा थाना पुलिस ने सिटी सेंटर के जी ब्लॉक स्थित कमरा नंबर 114 में छापा मारा। कमरे से 24 युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया गया। सिटी सेंटर में फर्जी कॉल सेंटर का मामला सामने आने से पूरे शहर में खलबली मच गई है। सिटी सेंटर में फर्जी कॉल सेंटर की आड़ में ऑनलाइन सेक्स व ठगी का धंधा चलाने का आरोप है। सिटी सेंटर में इस तरह का यह पहला मामला है। हांलाकि स्पा और मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार के धंधे का यहां कई बार खुलासा हो चुका है।

डीडी के एसीपी राजेन छेत्री ने बताया कि फर्जी कॉल सेंटर से आरोपितों के साथ कई रजिस्टर, कम्प्यूटर, प्रिंटर व अन्य आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद हुए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। आरोपितों को उपयुक्त कानूनी धाराओं के तहत रविवार सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी