अवैध संबंध की आग में गई दूसरी जान

- बुरी तरह से जले पति की भी हो गई मौत -कथित प्रेमिका की पहले ही मौत हो चुकी है

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:37 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:37 PM (IST)
अवैध संबंध की आग में गई दूसरी जान
अवैध संबंध की आग में गई दूसरी जान

- बुरी तरह से जले पति की भी हो गई मौत

-कथित प्रेमिका की पहले ही मौत हो चुकी है

-आरोपित पत्‍‌नी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : पति और उसकी प्रेमिका पर पेट्रोल डालकर आग लगाने के मामले में दूसरी मौत हुई है। बीते रविवार की रात इलाजरत व्यक्ति सुदीप्त दास की भी मौत हो गई। ईधर, घटना में मृत महिला के परिवार वालों की कानूनी लड़ाई में दार्जिलिंग जिला लीगल ऐड फोरम ने भी सहायता का हाथ बढ़ाया है। स्थानीय लोगों ने भी आरोपित महिला के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की है।

यहां बताते चलें कि बीते 14 अक्टूबर को पत्नी रुपश्री सरकार दास ने पति सुदीप्त दास और उसकी कथित प्रेमिका सुजाता बराइक पर पेट्रोल डालकर दोनों को आग के हवाले कर दिया। यह घटना सिलीगुड़ी महकमा के नक्सलबाड़ी थाना अंतर्गत किरण चंद्र चाय बागान में घटी थी। स्थानीय लोग फौरन दोनों को नक्सलबाड़ी ग्रामीण अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। जहां बीते 16 अक्टूबर को सुजाता की मौत हो गई। एक दिन बाद 17 अक्टूबर को सुदीप्त ने भी दम तोड़ दिया।

सुदीप्त दास बागान के अधिकारी पद पर कार्यरत था। जबकि सुजाता बागान कर्मचारी की पत्नी थी। पुलिस की मानें तो सुदीप्त और सुजाता के बीच अवैध संबंध का पता लगते ही रुपश्री ने यह कदम उठाया। घटना के बाद ही रुपश्री को गिरफ्तार कर लिया गया था। -------------- सुदीप्त दास बागान के अधिकारी पद पर कार्यरत था। जबकि सुजाता बागान कर्मचारी की पत्नी थी। पुलिस की मानें तो सुदीप्त और सुजाता के बीच अवैध संबंध का पता लगते ही रुपश्री ने यह कदम उठाया। घटना के बाद ही रुपश्री को गिरफ्तार कर लिया गया था।

chat bot
आपका साथी