Siliguri: दो ट्रकों की भिड़ंत: एक ट्रक में लगी आग, दूसरा पलटा; बाल-बाल बचे चालक

सिलीगुड़ी माटीगाड़ा थाना क्षेत्र के शिव मंदिर एशियन हाईवे- 2 दो ट्रकों में आपसी भिड़ंत में एक ट्रक में लगी आग दूसरा ट्रक सड़क पर जा पलटा। दोनों ट्रक कि चालक ने ट्रक से कूदकर जान बचाने के क्रम में हल्की चोटें आई है जिसकी चिकित्सा की जा रही है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 11:58 AM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 11:58 AM (IST)
Siliguri: दो ट्रकों की भिड़ंत: एक ट्रक में लगी आग, दूसरा पलटा; बाल-बाल बचे चालक
सिलीगुड़ी में दो ट्रक आपस में भिड़े, एक में लगी आग बाल-बाल बचे चालक

सिलीगुड़ी, जागरण संवाददाता। सिलीगुड़ी माटीगाड़ा थाना क्षेत्र के शिव मंदिर एशियन हाईवे- 2 पर शनिवार की सुबह दो ट्रकों में आपसी भिड़ंत हो गई।  उसके बाद एक ट्रक में आग लग गई जबकि दूसरा ट्रक दूर सड़क पर जा पलटा। ट्रक में आग लगने की सूचना पाते पुलिस और दमकल की टीम पहुंच कर आग पर काबू पाया। यह संयोग रहा कि दोनों ट्रक के चालक और खलासी बाल-बाल बच गए। माटीगाड़ा थाना की पुलिस ने बताया कि शनिवार की सुबह शिव मंदिर के निकट फ़ांसीदावा मोड़ पार करते समय दो ट्रकों की आपस में टक्कर हो गई। 

एक ट्रक दूर जा पलट गया, दूसरे ट्रक में टक्कर के बाद आग लग गई। इस दुर्घटना की खबर स्थानीय लोगों द्वारा जब पुलिस को मिली तो पुलिस दमकल की टीम को खबर देते हुए तुरंत वहां पहुंची। दोनों ट्रक कि चालक कोटक से कूदकर जान बचाने के क्रम में हल्की चोटें आई है जिसकी चिकित्सा की जा रही है। 

 

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि एशियन हाईवे के निर्माण के कारण इन दिनों क्षेत्र से वाहन तेजी के साथ गुजरने लगे हैं जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं घटती है। दुर्घटना पर लगाम लगे इसके लिए स्थानीय प्रशासन और एशियन हाईवे को कोई न कोई व्यवस्था करनी होगी। स्थानीय लोगों ने कहा कि इसके पहले भी चालक के गलती के कारण ही कॉलिंगपोंग की ओर जा रही टैंकर और ट्रक में टक्कर हो जाने से ट्रक और टैंकर में आग लग गई थी। इसमें एक चालक की मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी