स्टेशनरी दुकान की आड़ में चल रहा थ ड्रग्स का धंधा

भंडाफोड़ -गुप्त सूचना के अधार पर पुलिस ने की छापेमारी -दस किलो ड्रग्स के साथ दुकानदार गिर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 09:00 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:00 PM (IST)
स्टेशनरी दुकान की आड़ में चल रहा थ ड्रग्स का धंधा
स्टेशनरी दुकान की आड़ में चल रहा थ ड्रग्स का धंधा

भंडाफोड़

-गुप्त सूचना के अधार पर पुलिस ने की छापेमारी

-दस किलो ड्रग्स के साथ दुकानदार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : दार्जिलिंग जिला पुलिस की नक्सलबाड़ी थाना पुलिस ने स्टेशनरी दुकान की आड़ में ड्रग्स का धंधा चलाने का भांडाफोड़ किया है। गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाकर नक्सलबाड़ी थाना पुलिस ने एक स्टेशनरी दुकान से दस किलो ड्रग्स बरामद किया। ड्रग्स के साथ पुलिस ने दुकानदार को भी गिरफ्तार किया। आरोपित को गुरुवार सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपित को पांच दिन की रिमांड पर नक्सलबाड़ी थाना पुलिस के हवाले किया है।

नक्सलबाड़ी के बंगाईजोत इलाके में ड्रग्स का धंधा धड़ल्ले से चलने की शिकायत पुलिस को मिल रही थी। गुप्त सूचना के आधार पर नक्सलबाड़ी थाना पुलिस ने बीते बुधवार की रात बंगाईजोत इलाके में अभियान चलाया। इलाके के एक स्टेशनरी स्टोर से पुलिस ने दस किलो डोडा ड्रग्स बरामद किया। नशे की दुनिया में डोडा ड्रग्स काफी नामचीन है। जब्त ड्रग्स की बाजार कीमत लाखों में आंकी जा रही है। ड्रग्स तस्करी व इलाके में नशे का अवैध कारोबार चलाने के आरोप में पुलिस ने स्टेशनरी दुकानदार को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपित दुकानदार का नाम गणेश विश्वास (46) बताया गया है। आरोपित नक्सलबाड़ी के बंगाईजोत इलाके का ही निवासी है। नक्सलबाड़ी थाना पुलिस ने मामले की जांच व मादक तस्कर गिरोह के तार का पता लगाने के लिए आरोपित से पूछताछ करने की इच्छा जाहिर कर रिमांड की अपील की। अदालत ने आरोपित को पांच दिन की रिमांड पर नक्सलबाड़ी थाना पुलिस को सौंपा है।

दार्जिलिंग जिला पुलिस के डीएसपी (ग्रामीण) अचिंत्य गुप्ता ने बताया कि स्टेश्नरी दुकान की आड़ में ड्रग्स का धंधा चलाया जा रहा था। आरोपित दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस नशे के इस गिरोह की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी