जिला अस्पताल में जमकर हंगामा

-लोगों ने वैक्सीन देने में धांधली का लगाया आरोपकतार में खड़े लोगों के स्थान पर दूसरों क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:09 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:09 PM (IST)
जिला अस्पताल में जमकर हंगामा
जिला अस्पताल में जमकर हंगामा

-लोगों ने वैक्सीन देने में धांधली का लगाया आरोप,कतार में खड़े लोगों के स्थान पर दूसरों को वरीयता

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए सोमवार को सिलीगुड़ी जिला अस्पताल में हंगामा मच गया। वैक्सीन लगवाने पहुंचे लोगों ने अस्पताल प्रबंधन पर धांधली करने का आरोप लगाया है। हालांकि जिला अस्पताल के अधीक्षक ने आरोपों को खारिज करते हुए जांच का आश्वासन दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को दोपहर सिलीगुड़ी जिला अस्पताल प्रबंधन पर वैक्सीन देने में धांधली का आरोप लगाकर वैक्सीन लगाने पहुंचे लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। लोगों ने आरोप लगाया कि वैक्सीन लगवाने के लिए सुबह से कतार में खड़े होकर टोकन लेने वाले लोग खड़े ही रह गए और बिना टोकन वाले लोगों को वैक्सीन लगा दी गई। लोगों ने आरोप लगाया कि अस्पताल कर्मचारी अपने रिश्तेदारों को और रुपए के बदले अन्य लोगों को वैक्सीन देने के चक्कर में रहते हैं। जबकि कतार में खड़े होकर टोकन लेने वाले लोगों को वैक्सीन के लिए अगली तारीख दी दी जाती है। गुस्साए लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि सोमवार को एक से पचास नंबर तक टोकन के मुताबिक लोगों को वैक्सीन दी गई। पचास नंबर के बाद धांधली शुरु हो गई और रजिस्टर पर 161 लोगों का नाम चढ़ गया। जबकि टोकन लेने वाले कई लोगों को वैक्सीन मिली ही नहीं।

दूसरी ओर आरोपों को खारिज करते हुए सिलीगुड़ी जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉ. प्रदीप भंट्टाचार्य ने बताया कि समय पर क्रमिक संख्या वाले टोकन धारक के उपस्थित नहीं होने पर दूसरे टोकन धारक को वैक्सीन दी गई होगी। इसको लोगों ने गलत लिया होगा। उन्होंने कहा कि वह स्वयं इस पूरे मामले की करेंगे।

chat bot
आपका साथी