सिलीगुड़ी नगर निगम के विपक्ष के नेता रहे स्वर्गीय कृष्णचंद्र पाल के पोस्टर कई जगह फटे, तृणमूल कांग्रेस समर्थकों में रोष

सिलीगुड़ी नगर निगम के विपक्ष के नेता रहे स्वर्गीय कृष्णचंद्र पाल के पोस्टर कई जगह फटे पाए गए। इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने रोष जताया है। पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री व तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गौतम देव ने भी इस पर गहरा रोष व्यक्त किया है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 04:04 PM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 04:06 PM (IST)
सिलीगुड़ी नगर निगम के विपक्ष के नेता रहे स्वर्गीय कृष्णचंद्र पाल के पोस्टर कई जगह फटे, तृणमूल कांग्रेस समर्थकों में रोष
विपक्ष के नेता रहे स्वर्गीय कृष्णचंद्र पाल के पोस्टर कई जगह फटे

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर के 23 नंबर वार्ड के लंबे अरसे तक वार्ड पार्षद और सिलीगुड़ी नगर निगम के विपक्ष के नेता रहे स्वर्गीय कृष्णचंद्र पाल के पोस्टर कई जगह फटे पाए गए। इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने रोष जताया है। पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री व तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गौतम देव ने भी इस पर गहरा रोष व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा कि यह धिक्कार योग्य कार्य किसने किया उसकी पहचान की जानी जरूरी है। इसके साथ ही यह भी पहचान की जानी जरूरी है कि ऐसे अनैतिक व दुर्भाग्यपूर्ण कार्यों को प्रश्रय कौन दे रहा है। इसके विरुद्ध हमने वार्ड के लोगों और तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कहा है कि वह उक्त फटे पोस्टर को ज्यों का त्यों रहने दें और उसके आस-पास अलग से 'धिकाकार' लिखा दो-तीन पोस्टर लगाएं ताकि इस बाबत आम लोग भी संवेदनशील हो सकें। वहीं, उन्होंने इस मामले में पुलिस से भी आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है।

इस घटना को लेकर दिवंगत कृष्णचंद्र पाल के भाई अमरचंद्र पाल ने भी गहरा रोष जताया है। उन्होंने कहा कि उनके भाई ने जीते जी सब की सेवा की। किसी से भी कोई भेदभाव नहीं रखा। आज उनके मरणोपरांत उनके चित्र व पोस्टर आदि के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार अत्यंत दुखद व निंदनीय है। इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। वहीं, कई तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि केवल निंदा अधिकार से नहीं बल्कि दोषियों की पहचान कर उन्हें सजा दिलाने से ही बात बनेगी। इसे लेकर 23 नंबर वार्ड तृणमूल कांग्रेस कमेटी की ओर से सिलीगुड़ी थाना में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी