Darjeeling Crime : पिता ने अपनी तीन मासूम बेटियों को दामोदर में फेंका, दो डूबी, एक का शव बरामद

Darjeeling Crime कुल्टी थाना के चीनाकुड़ी के समीप दामोदर नदी की घटना। एक बच्ची को नदी से निकाला गया। दो का नहीं मिला सुराग। सूचना मिलने पर पुलिस एवं सिविल डिफेंस की टीम पहुंची। पिता को पुलिस ने हिरासत में लिया। पूछताछ जारी।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:09 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:09 PM (IST)
Darjeeling Crime : पिता ने अपनी तीन मासूम बेटियों को दामोदर में फेंका, दो डूबी, एक का शव बरामद
यह घटना कुल्टी थानांतर्गत चीनाकुड़ी इलाके के समीप दामोदर नदी में हुई।

जागरण संवाददाता, आसनसोल : एक पिता ने अपने तीन मासूम बेटियों को दामोदर नदी में फेंक दिया। जिसमें एक बेटी को स्थानीय लोगों ने नदी से बाहर निकाल लिया। जबकि सिविल डिफेंस की टीम दो बेटियों की तलाश करती रही, लेकिन संध्या समय तक उनका कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में लिया है एवं कारणों की जानकारी ले रही है। यह घटना कुल्टी थानांतर्गत चीनाकुड़ी इलाके के समीप दामोदर नदी में हुई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। 

तीनों बेटियों को लेकर घर से निकला था मिथिलेश 

मिथिलेश ठाकुर अपनी तीन बेटियों पिंकी कुमारी(12), चांदनी कुमारी(6) तथा लक्ष्मी कुमारी(2) को लेकर घर से निकला। चीनाकुड़ी में दामोदर नदी में नगरनिगम के जल परियोजना के पास जाकर उसने तीनों बच्चियों को दामोदर नदी में फेंक दिया। वहां काम कर रहे आसनसोल नगर निगम के कर्मी राजकुमार ने बच्चियों को नदी में फेंकते देख लिया।

तलाशी अभियान में बच्चियों का सुराग नहीं मिला

राजकुमार ने यह देखकर शोर मचाना शुरू किया, तब तक और कुछ लोग वहां जुट गए एवं पिंकी को नदी से निकाल लिया। जबकि चांदनी व लक्ष्मी डूब गई। स्थानीय लोगों ने दो बच्चियों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। सूचना मिलने पर पुलिस एवं सिविल डिफेंस की टीम पहुंची। संध्या समय तक नदी में तलाशी अभियान जारी रहा, लेकिन दो बच्चियों का कोई सुराग नहीं मिला।

पुलिस के अनुसार तनाव में आकर दिया अंजाम

पुलिस ने पिंकी से पूछताछ की, जिसमें पिंकी ने बताया कि उसके पिता ने तीनों बहनों को नदी में फेंका। पुलिस का मानना है कि पारिवारिक अशांति के कारण तनाव में आकर वह घटना को अंजाम दिया है। पुलिस उसकी पत्नी एवं पिता से पूछताछ कर रही है।

दुकान के कारीगर मिथिलेश  ने की है दो शादी

मिथलेस चीनाकुड़ी के एक किराने की दुकान में काम करता है। उसकी दो शादी है। करीब 6 साल पहले उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी। उसके एक पुत्र एवं बेटी है। इसके बाद उसने संगीता से दूसरी शादी की। जिससे दो बेटी है। वह तीनों बेटियों को लेकर नदी में गया था।

पूछताछ कर रही पुलिस : सीपी सुकेश कुमार

दामोदर नदी में तीन बच्चियों को फेंकने की घटना हुई है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद घटना का वजह पता चल सकेगा।

सुकेश कुमार जैन, पुलिस आयुक्त, आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट

chat bot
आपका साथी