अपराध की खबरें

जेवरात चोरी मामले में तीन रिमाड पर सिलिगुड़ी एनजेपी थाना की पुलिस ने 14 जून को वार्ड 31 स्थित

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Jun 2020 09:24 PM (IST) Updated:Sat, 20 Jun 2020 09:24 PM (IST)
अपराध की खबरें
अपराध की खबरें

जेवरात चोरी मामले में तीन रिमाड पर

सिलिगुड़ी: एनजेपी थाना की पुलिस ने 14 जून को वार्ड 31 स्थित शीतला पाड़ा में एक सोना-चादी की दुकान में हुई चोरी मामले में तीन लोगों को पकड़ा है। पहले रंजन छेत्री व अमित वाल्मिकी को पकड़ा गया। चोरी इन्हीं लोगों ने की थी। पूछने पर दोनों ने बताया कि प्रधान नगर के कृष्ण प्रसाद के गहने बेचे हैं। इसके आधार पर पुलिस ने कृष्ण प्रसाद के पास से जेवरात बरामद कर उसे भी पकड़कर थाना ले आयी। शुक्रवार देर रात हुई इस छापामरी के बाद तीनों को शनिवार को कोर्ट भेजा गया और सात दिनों के रिमाड पर लिया गया है। मालूम हो कि इस मामले में सोना चादी दुकानदार निखिल मंडल ने एनजेपी थाना में मामला दर्ज किया था।

नाबालिग से दुराचार का आरोपी धराया

सिलीगुड़ी: एनजेपी थाना की पुलिस ने श्रीनगर कॉलोनी में नाबालिग के साथ दुराचार के आरोप में पड़ोसी युवक चंदन महतो को पकड़कर जेल भेज दिया है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने नाबालिग की मेडिकल जाच कराई है। 30 किलोग्राम गाजा के साथ एक धराया

सिलीगुड़ी: एनजेपी थाना के अधीन आमबाड़ी आउटपोस्ट की पुलिस ने 30 किलोग्राम गाजा के साथ मोहम्मद छोटू नामक आरोपी को पकड़ा है। बताया गया कि शनिवार तड़के जब पुलिस गश्त से लौट रही थी तो देखा कि एक व्यक्ति गेंडार मोड़ पर खड़ा है। पुलिस वैन देख उसने भागने की कोशिश की। पुलिस जब उसे पकड़ा तो उसके पास 30 किलो गाजा पाया गया। उसने स्वीकार किया कि वह गाजा के साथ किसी ट्रक में बैठकर बिहार की ओर निकल जाता।

chat bot
आपका साथी